गिरिराज सिंह की मांग- UP-हरियाणा की तरह बिहार में भी लव जिहाद के खिलाफ कानून बने
गिरिराज सिंह की मांग- UP-हरियाणा की तरह बिहार में भी लव जिहाद के खिलाफ कानून बने
Share:

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव के लिए तीसरे चरण का प्रचार चरम पर है. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने अब लव जिहाद के साथ ही जनसंख्या नियंत्रण कानून लागू करने की बात कही है।  गिरिराज सिंह ने निजी मीडिया चैनल से बात करते हुए कहा कि वह भी इस बात के पक्षधर हैं कि यूपी और हरियाणा की तरह बिहार में भी लव जिहाद के खिलाफ कानून बनना चाहिए.

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि यदि NDA की सरकार बनती है, तो वह व्यक्तिगत तौर पर एनडीए सरकार को लव जिहाद जैसा कानून बनाने के लिए नीतीश सरकार पर दबाव डालेंगे. गिरिराज सिंह ने लव जिहाद के साथ ही जनसंख्या नियंत्रण कानून भी लागू करने की बात कही है. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि वह प्रधानमंत्री के हनुमान बने घूम रहे हैं, किन्तु आखिर तेजस्वी और कांग्रेस के खिलाफ उनके मुंह से एक शब्द क्यों नहीं निकल रहा है.

गिरिराज सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि चिराग पासवान, आरजेडी के एजेंडे को ही आगे बढ़ा रहे हैं.  उन्होंने आगे कहा कि बिहार में लालू यादव की विरासत संभालने वाले तेजस्वी को लालू के दौर के जंगलराज की विरासत भी स्वीकार करनी होगी. अगर यह नहीं हो सकता कि वो अपने पोस्टर पर लालू-राबड़ी की फोटो न लगाए, तो लोग उनके 15 वर्षों की बात नहीं करेंगे.

विदेशी कामगारों पर विवादास्पद प्रतिबंध को हटाने के लिए सऊदी अरब ने दी ढील

ट्रम्प ने की जीत की घोषणा, चुनाव में अदालती कार्रवाई की प्रतिज्ञा

बिहार चुनाव के भाजपा की समितियों में होगा बड़ा उलटफेर, तैयारियों में जुटे नड्डा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -