ट्रम्प ने की जीत की घोषणा, चुनाव में अदालती कार्रवाई की प्रतिज्ञा
ट्रम्प ने की जीत की घोषणा, चुनाव में अदालती कार्रवाई की प्रतिज्ञा
Share:

अमेरिकी चुनाव बुधवार को तड़के ही सोशल मीडिया पर ख़त्म हो गया था क्योंकि राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने समय से पहले ही जीत की घोषणा कर दी थी। और सुप्रीम कोर्ट से वोट-काउंटिंग रोकने के लिए हस्तक्षेप करने की मांग की थी, यहाँ तक कि उनके डेमोक्रेटिक प्रतिद्वंद्वी जो बिडेन ने भी अपने स्वयं के अवसरों में विश्वास व्यक्त किया था।

अमेरिका में 2,30,000 से अधिक जीवन का दावा करने वाले कोरोना महामारी की छाया में एक विभाजनकारी चुनाव में, ट्रम्प कुछ चुनावों के लिए डेमोक्रेटिक लहर से दूर रहने से बचते दिखाई दिए। लेकिन उन्हें अभी भी अन्य राज्यों को सुरक्षित करने की आवश्यकता है।

दुनिया के सबसे शक्तिशाली लोकतंत्र में मानदंडों को चकनाचूर करते हुए, ट्रम्प ने "प्रमुख धोखाधड़ी" का आरोप लगाया क्योंकि उन्होंने व्हाइट हाउस के सेरेमोनियल ईस्ट रूम के अंदर एक उत्साहित रैली आयोजित की। हमने यह चुनाव जीता, "ट्रम्प ने समर्थकों से कहा, उनमें से कुछ ने कोरोना से बचाने के लिए मास्क पहने हुए हैं।" यह अमेरिकी जनता पर एक धोखाधड़ी है। रिपब्लिकन टाइकून ने कहा कि वह उच्चतम न्यायालय में जाएंगे क्योंकि हम चाहते हैं। " सभी मतदान बंद करने के लिए। "वोटिंग पहले ही समाप्त हो गई थी जब ट्रम्प ने 0700 GMT के बाद पोडियम ले लिया था, लेकिन ट्रम्प ने अदालत से मतगणना को रोकने के लिए फोन किया।

रिसर्चर्स ने किया कोरोना की 'सुपर वैक्सीन' बनाने का दवा, बोले- कई गुना असरदार है...

'चुनावी हेरफेर' के खिलाफ एक्शन में आए ट्रम्प, कोर्ट जाने की दी चेतावनी

इटली में कोरोना के बढ़े केस तो रातो-रात लगा कर्फ्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -