राम मंदिर की नींव भले ही रख दी गई हो लेकिन यूपी में अब भी जंगल राज - शिवसेना

मुंबई: शिवसेना ने शनिवार को हाथरस की घटना को लेकर यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि यूपी में अब भी "जंगल राज" कायम है, भले ही सूबे में अयोध्या में राम मंदिर की आधारशिला रख दी गई है। यूपी के हाथरस में सामूहिक दुष्कर्म के केस में मीडिया को गांव में घुसने नहीं दिए जाने पर शिवसेना नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने प्रदेश सरकार पर हमला बोला। राउत ने कहा है कि यदि सरकार सही है तो मामले की मीडिया कवरेज को क्यों रोका जा रहा है। 

संजय राउत ने आगे कहा कि, "मुझे नहीं पता कि मीडिया को किसलिए रोका गया। यदि सरकार ने कुछ भी गलत नहीं किया है, तो मीडिया को तथ्यों को सामने लाने के लिए वहां (बुलगद्दी गांव, हाथरस) जाने की इजाजत दी जानी चाहिए।"  महाराष्ट्र में सत्ताधारी दल ने आरोप लगाते हुए कहा है कि हाल ही में यूपी में महिलाओं के खिलाफ अत्याचार की वारदातों के बाद भी राज्य के साथ-साथ केंद्र सरकार भी कोई कदम उठाने में नाकाम रही है।

शिवसेन के मुखपत्र 'सामना' के संपादकीय में लिखा गया है कि, "पीएम मोदी ने अयोध्या में राम मंदिर की आधारशीला रखी। किन्तु उत्तर प्रदेश में कोई 'राम राज्य' (आदर्श शासन) नहीं है। कानून व्यवस्था की स्थिति के मामले में यूपी में 'जंगल राज' कायम है।"  सामना में लिखा गया है कि, "महिलाओं के खिलाफ अत्याचार होते रहते हैं और उस राज्य में युवतियों के दुष्कर्म और हत्या की वारदातें बढ़ रही हैं।"

गहलोत सरकार को हुए 21 माह पूरे, इस दिन भाजपा का 'हल्ला बोल'

यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय लल्लू को योगी सरकार ने किया नज़रबंद, कांग्रेस ने लगाए आरोप

स्मृति ईरानी का कांग्रेस पर हमला- राहुल गाँधी का हाथरस जाना केवल सियासी ड्रामा

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -