अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा पाकिस्तान, पुंछ के शाहपुर में फिर बरसाय गोले
अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा पाकिस्तान, पुंछ के शाहपुर में फिर बरसाय गोले
Share:

जम्मू: यह बात तो आज हम सभी जानते है कि भारत और पाक कई सालों से दुश्मन रहा है. और भारत पर पाक ने कई पार हमले भी करवाए है लेकिन इस बार पाकिस्तान की ओर से लगातार संघर्षविराम किया जा रहा है. जंहा आए दिन पाकिस्तानी सेना संघर्षविराम का उल्लंघन कर आतंकियों को घुसपैठ कराने की फिराक में जुटी हुई है. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि इसी क्रम में आज यानी कि बीते मंगलवार यानी को पुंछ जिले के शाहपुर सेक्टर में सीमा पार से गोले दागे गए. हालांकि किसी भी तरह के जान माल के नुकसान की खबर नहीं है. वहीं भारतीय सेना पाकिस्तान की इस नापाक हरकत का माकूल जवाब दे रही है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता चला है कि इससे पहले नियंत्रण रेखा पर बीते सोमवार यानी 24 फरवरी 2020 को पाकिस्तानी सेना ने पुंछ जिले के कस्बा, कीरनी और गुलपुर सेक्टर के करमाड़ा में सैन्य चौकियों के साथ ही रिहायशी इलाकों को निशाना बनाकर मोर्टार दागे. जिसका सेना ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया. सोमवार शाम करीब साढ़े चार बजे कस्बा और कीरनी सेक्टर में पाकिस्तानी सेना ने गोलाबारी शुरू की. ये गोलाबारी थमी नहीं थी कि साढे़ छह बजे गुलपुर सेक्टर के करमाड़ा में भी शुरू हो गई.

जंहा जांच में इस बात का पता चला है कि धमाकों की आवाज पुंछ नगर में भी सुनाई दे रही थी. हालांकि कहीं से किसी भी तरह के जान माल के नुकसान की खबर नहीं है. देर रात तक तक गोलाबारी जारी थी. गोलाबारी से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल है.

कॉलेज प्रबंधक के बेटे ने की दुष्कर्म की कोशिश, दुखी होकर महिला टीचर ने खाया ज़हर

हज यात्रियों को भोपाल से फ्लाइट पकड़ने पर देने होने 32 हजार अधिक

मध्य प्रदेश की तीन राज्यसभा सीटों के लिए 26 मार्च को होगा चुनाव, जारी हुआ नोटिफिकेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -