सीबीआई : दुष्कर्म आरोपी गुजरात के एक शिक्षक का मिला अहम सुराग, छुपने के ठिकाने हुए चिन्हित
सीबीआई : दुष्कर्म आरोपी गुजरात के एक शिक्षक का मिला अहम सुराग, छुपने के ठिकाने हुए चिन्हित
Share:

मंगलवार को ओडिशा स्कूल और मास शिक्षा मंत्री समीर रंजन दास ने बताया कि सभी जिला शिक्षा अधिकारियों को दुष्कर्म के कई मामलों में आरोपी गुजरात के एक शिक्षक की तलाश करने के लिए कहा गया है. शायद गुजरात का शिक्षक राज्य में किसी शैक्षणिक संस्थान में काम कर रहा हो.

CAB कानून: जंहा मस्जिद के शाही इमाम का बड़ा बयाना, कहा- अब CAA से भारतीय मुस्लिम न डरे...

हाल ही में राज्य सरकार को सीबीआई से एक मिले एक पत्र में गुजरात के एक शिक्षक 49 वर्षीय धवलकुमार हरेशचंद्र त्रिवेदी के ओडिशा में कहीं छिपे होने की संभावना जताई गई हैं. मुख्य जांच एजेंसी को संदेह है कि अंग्रेजी विषय का अच्छा शिक्षक होने के कारण त्रिवेदी ओडिशा के किसी दूरस्थ इलाके में किसी भी कोचिंग सेंटर या शैक्षणिक संस्थान में काम कर रहा हो. दास ने मंगलवार को पत्रकारों को बताया कि दुष्कर्म जैसे जघन्य अपराध में शामिल रहे भगोड़े शिक्षक के बारे में सीबीआई से एक पत्र मिला है.

उत्तर प्रदेश के सीएम के सामने बीजेपी विधायक ने रखी अपनी समस्या, योगी ने कही यह बात...

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि राज्य सरकार ने पहले ही सभी जिला शिक्षा अधिकारियों और खंड शिक्षा अधिकारियों को पत्र लिख दिया है कि शायद वह भगोड़ा शिक्षक आपके क्षेत्र में काम कर रहा हो, उसका पता लगाने का प्रयास करें. मंत्री ने बताया कि विभाग ने पत्र में आरोपी शिक्षक की पहचान भी संलग्न की है. मंत्री ने कहा कि सभी शैक्षणिक संस्थानों, दोनों सरकारी और निजी लोगों को भी त्रिवेदी के बारे में सूचित किया गया है.11 अगस्त, 2018 को गुजरात से त्रिवेदी द्वारा एक लड़की के अपहरण के मामले की जांच कर रही सीबीआई ने ओडिशा सरकार को सूचित किया कि आरोपी शिक्षक को पहले नाबालिग लड़कियों और महिलाओं के अपहरण में शामिल होने के लिए उम्रकैद की सजा सुनाई गई थी.

सीसीजी का बड़ा एलान, जम्मू कश्मीर का राज्य दर्जा हो बहाल

मायावती ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा-पाकिस्तान में हिंदुओं के साथ में जुल्म ज्यादती बिल्कुल...

National Register of Citizens: बीजेपी अध्यक्ष ने ममता पर साधा निशाना, कहा- वह किसी हिटलर से कम नहीं...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -