शारदा चिटफंड घोटाला: लगातार ठिकाने बदल रहे राजीव कुमार, CBI जगह-जगह मार रही रेड
शारदा चिटफंड घोटाला: लगातार ठिकाने बदल रहे राजीव कुमार, CBI जगह-जगह मार रही रेड
Share:

कोलकाता: केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने शुक्रवार रात कोलकाता के पूर्व पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार की तलाश में कोलकाता से लेकर 24 दक्षिण परगना के कुछ अन्य संभावित ठिकानों पर तलाशी ली. CBI ने उनके यूपी स्थित आवास पर भी छापे मारे, किन्तु सफलता हाथ नहीं लगी. सीबीआई सूत्रों की मानें तो वरिष्ठ पुलिस अधिकारी राजीव न सिर्फ अपना मोबाइल कॉल कट कर रहे हैं बल्कि बार-बार अपने ठिकाने भी बदल रहे हैं.

कोलकाता के पूर्व पुलिस आयुक्त राजीव कुमार शारदा चिटफंड घोटाले की जांच के सिलसिले में संघीय एजेंसी द्वारा वांछित हैं. कलकत्ता उच्च अदालत द्वारा उन्हें गिरफ्तारी से दी गई अंतरिम राहत को हटाने के बाद से गुरुवार की शाम से ही राजीव कुमार सार्वजनिक रूप से दिखाए नहीं दिए हैं. जांच एजेंसी द्वारा कई नोटिस भेजने के बाद भी वह सीबीआई के सामने पेश नहीं हुए.

राजीव कुमार की तलाश के लिए गठित की गई सीबीआई की विशेष जांच दल की टीम ने गुरुवार को अलीपोर के IPS अधिकारियों के मेस, पार्क स्ट्रीट स्थित कुमार के आधिकारिक आवास सहित ईस्टर्न मेट्रोपॉलिट बायपास स्थित एक फाइव स्टार होटल में रेड मारी थी. राजीव कुमार की तलाश के लिए गठित की गई सीबीआई की विशेष जांच दल की टीम ने गुरुवार को अलीपोर के IPS अधिकारियों के मेस, पार्क स्ट्रीट स्थित कुमार के आधिकारिक आवास सहित ईस्टर्न मेट्रोपॉलिट बायपास स्थित एक फाइव स्टार होटल में छापा मारा था.

आम जनता को लगा बड़ा झटका, लगातार पांचवे दिन बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम

पद्म पुरस्कारों की तर्ज पर सरकार अब इस महान नेता के नाम पर देगी पुरस्कार

मध्य प्रदेश सरकार ने बढ़ाए पेट्रोल डीजल के दाम, शराब पर भी लगाया अतिरिक्त टैक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -