रास्ता भटककर नहर में गिरी कार, 19 वर्षीय युवक की दुखद मौत
रास्ता भटककर नहर में गिरी कार, 19 वर्षीय युवक की दुखद मौत
Share:

बैंगलोर: कर्नाटक के मांड्या में मंगलवार को जिस कार से वह यात्रा कर रहा था, उसके नहर में गिरने से एक किशोर की मौत हो गई। मृतक की पहचान डोड्डाब्यादरहल्ली गांव निवासी नंदीश (19) के रूप में हुई। पुलिस ने कहा, "कार नहर में गिर गई। कार में सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। यह घटना मांड्या तालुक के अव्वरहल्ली गांव के पास हुई।" पुलिस के मुताबिक, कार अनियंत्रित होकर पुल से पानी रहित नहर में जा गिरी।  

इस बीच, घायल व्यक्ति को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है और मृतक के शव को मांड्या इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज के शवगृह में भेज दिया गया है। आगे की जांच चल रही है।  कर्नाटक के मांड्या में मंगलवार को एक विनाशकारी घटना घटी, जिसमें एक किशोर की कार के नहर में गिरने से मौत हो गई, जिससे वह यात्रा कर रहा था। पीड़ित की पहचान नंदीश के रूप में हुई, जिसकी उम्र 19 वर्ष थी और वह डोड्डाब्यादरहल्ली गांव का रहने वाला था, इस दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना में उसकी जान चली गई।

अधिकारियों के मुताबिक, कार रास्ता भटक गई और मांड्या तालुक के अव्वरहल्ली गांव के पास नहर में गिर गई। इस दुखद दुर्घटना में कार में सवार एक अन्य व्यक्ति भी गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया गया कि पुल पार करते समय वाहन ने नियंत्रण खो दिया, जिससे वह पानी रहित नहर में जा गिरा।

स्थानीय अधिकारियों ने तुरंत घटनास्थल पर प्रतिक्रिया दी, आपातकालीन सेवाएं बचाव कार्यों के लिए रवाना हो गईं। घायल व्यक्ति को तुरंत चिकित्सा देखभाल के लिए अस्पताल ले जाया गया, जबकि मृतक के शरीर को पोस्टमॉर्टम प्रक्रियाओं के लिए मांड्या इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज मुर्दाघर में स्थानांतरित कर दिया गया।

जैसे-जैसे घटना की जांच जारी है, अधिकारी दुर्घटना के आसपास की परिस्थितियों का पता लगाने और किसी भी योगदान देने वाले कारकों की पहचान करने के लिए परिश्रमपूर्वक काम कर रहे हैं। समुदाय युवा पीड़ित की मृत्यु पर शोक मनाता है और दुखद घटना पर आगे की अपडेट की प्रतीक्षा कर रहा है।

'तुष्टिकरण और वोट बैंक की लालच में CAA का विरोध करती रही कांग्रेस..', हैदराबाद में बोले अमित शाह

कांग्रेस से 105 करोड़ की टैक्स वसूली..! पार्टी की याचिका पर दिल्ली HC ने सुरक्षित रखा फैसला

'CAA असंवैधानिक, इस पर रोक लगाई जाए..', सुप्रीम कोर्ट में मुस्लिम लीग की याचिका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -