दुर्गा पूजा पंडाल की सजावट कर रहे 6 मासूमों को कार ने कुचला, मचा हंगामा
दुर्गा पूजा पंडाल की सजावट कर रहे 6 मासूमों को कार ने कुचला, मचा हंगामा
Share:

पटना: बिहार के छपरा से दुर्गा पूजा के त्योहारी मौसम में दर्दनाक खबर है। एक बेकाबू कार ने पूजा में पंडाल की सजावट कर रहे 6 लड़कों को बेकाबू कार ने कुचल दिया जिसमें 2 की मौत हो गई 4 को गंभीर स्थिति में चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। 2 को pmch रेफर कर दिया गया है। घटना के विरोध में कई व्यक्तियों ने घंटों तक सड़क जाम रखा तथा अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई एवं मुआवजे की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। दुर्घटना छपरा-सिवान मेन रोड पर रिविलगंज थाना इलाके के मेथावलिया गांव के पास की है।

मृतकों तथा चोटिल व्यक्तियों की पहचान हो गई है। मृतकों में मेथावलिया निवासी सोहित कुमार, पिता नागेंद्र राय, 11 वर्ष एवं कृष कुमार, पिता सुरेश राय, 8 वर्ष सम्मिलित हैं। वहीं चोटिल व्यक्तियों में रोहित कुमार, 13 वर्ष, पिता जितेंद्र सिंह,  विकी कुमार, 12 वर्ष, पिता महेश सिंह की हालत गंभीर है।

मंगलवार को पोस्टमार्टम के पश्चात् जिला प्रशासन ने दोनों की डेड बॉडी परिजनों को सौंप दिया। तत्पश्चात, आक्रोश फूट पड़ा। गांव के लोगों ने छपरा-सिवान मेनन रोड को जाम कर दिया। तकरीबन 3 घंटे तक जाम की स्थिति बनी रही। इस के चलते मृतकों और घायलों के घरवाले के साथ बड़े आँकड़े में लोग हंगामा करते हुए देखे गए। बाद में पुलिस ने उन्हें समझा-बुझाकर शांत कराया। मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद जिला प्रशासन ने दोनों का शव घरवालों को सौंप दिया। तत्पश्चात, आक्रोश फूट पड़ा। गांव के लोगों ने छपरा-सिवान मेनन रोड को जाम कर दिया। तकरीबन 3 घंटे तक जाम के हालत बने रहे। इस के चलते मृतकों एवं चोटिल व्यक्तियों के घरवाले के साथ बड़े आँकड़े में लोग हंगामा करते हुए देखे गए। बाद में पुलिस ने उन्हें समझा-बुझाकर शांत कराया। 

देवास गौरव यात्रा कार्यक्रम में पहुंचे सीएम शिवराज, कही ये बड़ी बात

Ind Vs SA: T20 सीरीज से बाहर हुए दीपक हूडा, इस खिलाड़ी को मिल सकता है मौका

PFI के खिलाफ एक्शन से भड़क सकती है हिंसा, जामिया में धारा 144 लागू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -