देवास गौरव यात्रा कार्यक्रम में पहुंचे सीएम शिवराज, कही ये बड़ी बात

देवास/ब्यूरो। मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान आज देवास गौरव यात्रा कार्यक्रम में शाम‍िल हुए। मंत्री यशोधरा राजे भी कार्यक्रम में मौजूद रही। मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने अपने संबोधन में कहा कि देवास मां चामुंडा की नगरी है और अद्भुत है। 

यात्रा में सभी महिलाएं लाल रंग की वेशभूषा में रहेंगी। दोनों माताओं के लिए अलग-अलग चुनरी तैयारी की गई। चार की लाइन में दो चुनरी निकलेगी। महिलाएं कलश लेकर निकलेंगी। करीब एक किमी लंबी चुनरी माता को अर्पित होगी। वहीं गौरव दिवस के तीसरे 28 सितंबर को पुलिस परेड ग्राउंड कन्या पूजन होगा। जिसमें 5100 कन्याओं का भोजन होगा। कन्या भोजन की व्यवस्था मंदिर समिति करेगी।

आपको बता दे की सीएम शिवराज चुनरी यात्रा में सम्मिलित होकर माता टेकरी पर मां को चुनरी अर्पित करेंगे। शहर की ट्रैफिक व्यवस्था में दो तीन घंटे का बदलाव किया गया है। मंगलवार को गौरव दिवस महोत्सव के दूसरे दिन चुनरी यात्रा निकाली जाएगी। विकास नगर स्टेडियम से माता टेकरी शंख द्वार तक यात्रा निकाली जाएगी। यात्रा में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शामिल होंगे। जिसमें यात्रा में 50 हजार से अधिक शहरवासी भी सहभागिता करेंगे।

पुरुष भी हो सकते हैं स्तन कैंसर का शिकार, दिखते हैं ये लक्षण

2 शादियां टूटने के बाद अब इस एक्टर से जुड़ा श्वेता तिवारी, क्या करने जा रही है तीसरी शादी?

'मैं पूरे दिन बीमार रहती थी, कुछ महीने काफी कठिन थे', प्रेग्नेंसी को लेकर बोलीं बिपाशा

 

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -