Ind Vs SA: T20 सीरीज से बाहर हुए दीपक हूडा, इस खिलाड़ी को मिल सकता है मौका

नई दिल्ली: टीम इंडिया को टी20 विश्व कप से पहले अपनी अंतिम श्रृंखला साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेलनी है। इस सीरीज में दीपक हुड्डा नहीं खेलने वाले हैं, क्योंकि वह चोट की वजह से श्रृंखला से बाहर हो गए हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, हुड्डा बैक इंजरी के कारण साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 श्रृंखला से बाहर हो गए हैं। हुड्डा के साथ ही मोहम्मद शमी का भी इस सीरीज में खेलना पक्का नहीं लग रहा है। इस बीच ऐसी खबरें सामने आ रही है श्रेयस अय्यर की भारत की मुख्य टीम में वापसी होने जा रही है, क्योंकि वह अभी रिजर्व खिलाड़ी के रूप में टीम के साथ हैं। 

हुड्डा चोट के कारण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 श्रृंखला के अंतिम मुकाबले में टीम चयन के लिए उपलब्ध नहीं थे, जबकि शमी साउथ अफ्रीका के विरुद्ध पहले टी20 मैच के लिए तिरुवनंतपुरम नहीं गए हैं। शमी ऑस्ट्रेलिया सीरीज से पहले कोरोना संक्रमित हो गए थे और वह अभी भी पूरी तरह से उबर नहीं पाए है। ऐसे में शमी का साउथ अफ्रीका के विरुद्ध टी20 सीरीज में खेलना पक्का नहीं लग रहा है। शमी यदि सीरीज के शुरू होने तक फिट नहीं होते हैं, तो फिर उनके स्थान पर दूसरे तेज गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) को टीम में शामिल किया जा सकता है। 

शमी की जगह पर टीम में शामिल किए गए उमेश यादव ने टीम के साथ तिरुवनंतपुरम का दौरा किया है और ऐसा माना जा रहा है कि वह तीन मैचों की टी20 सीरीज में भी टीम का हिस्सा होंगे। शमी अब टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया के साथ ऑस्ट्रेलिया का दौरा कर पाएंगे या नहीं, इस पर अभी भी कोई निर्णय नहीं हुआ है। 

संजय मांजरेकर ने किया भुवनेश्वर कुमार का बचाव, ख़राब गेंदबाज़ी पर कही ये बात

दीप्ति शर्मा की 'मांकडिंग' पर अब आया मुरलीधरन का बयान, अश्विन कर चुके हैं तारीफ

केएल राहुल के समर्थन में उतरे गावस्कर, जानिए क्या बोले लिटिल मास्टर ?

 

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -