Caption Marvel Trailer : मरे हुए एवेंजर्स को वापिस लाएगी ये सुपरहीरोइन
Caption Marvel Trailer : मरे हुए एवेंजर्स को वापिस लाएगी ये सुपरहीरोइन
Share:

हॉलीवुड में पिछले काफी समय से धमाकेदार फ़िल्में आ रही है जो दर्शकों का खूब एंटरटेनमेंट कर रही है. 'एवेंजर्स : द इंफिनिटी वॉर', 'डेडपूल-2' 'द नन' जैसी फिल्मों में तो दुनियाभर में धमाल मचाया है और अब जल्द ही एक और फिल्म धमाल मचाने आ रही है. जल्द ही फिल्म 'कैप्टन मार्वल' आप सभी का मनोरंजन करने को तैयार है. हाल ही में इस फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीsज़ हुआ है. फिल्म का ट्रेलर दर्शकों का इतना ज्यादा पसंद आया कि ये आते ही तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

बॉलीवुड में काम करना चाहती हैं निक जोनस की एक्स-गर्लफ्रेंड

ट्रेलर को रिलीज़ हुए अभी कुछ ही समय हुआ है और इसे अब तक 10 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस फिल्म में हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ब्री लार्सन नजर आ रही है जो 'कैप्टन मारवल' का किरदार निभा रहीं हैं. ट्रेलर में आप ब्री लार्सन की झलक देख सकते हैं जो बिलकुल एक महिला सुपरहीरो की तरह ही नजर आ रहीं हैं. इस फिल्म में ब्री लार्सन के अलावा सैमुअल एल जैक्सन और जूड लॉ जैसे और भी कई बड़े कलाकर नजर आएँगे.

इस मॉडल ने फूलों से ढका अपना हॉट बदन, तस्वीरें देख आपकी भी सांसे थम जाएंगी

कुछ दिन पहले ही फिल्म के किरदार का फर्स्ट लुक सामने आया था जो दर्शकों को खूब पसंद आया था. इस फिल्म का निर्देशन अन्ना बोडेन कर रही हैं. आपको बता दें फिल्म 'कैप्टन मार्वल' भी मार्वल स्टूडियो द्वारा बनाई गई फिल्म है. ऐसा बताया जा रहा है कि 'कैप्टन मार्वल' भी फिल्म 'एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर' की ही एक हिस्सा है. ये फिल्म अगले साल रिलीज़ होगी.

Emmy awards 2018 : यहां देखे अवार्ड फंक्शन की पूरी विनर लिस्ट

Emmy Awards 2018: इवेंट की पहली शाम ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ के नाम

69 की उम्र में दूसरी बार पिता बनेगा दुनिया का सबसे सेक्सी पुरुष

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -