कैलिफ़ोर्निया के इस स्थान पर शुरू हुई ये सुविधा
कैलिफ़ोर्निया के इस स्थान पर शुरू हुई ये सुविधा
Share:

पिछले महीने कई सैन फ्रांसिस्को सार्वजनिक पुस्तकालयों को इनडोर सेवा के लिए फिर से खोलने के बाद, शहर के अधिकारियों ने सोमवार को घोषणा की कि पूरे गर्मियों में अधिक पुस्तकालयों को फिर से खोलने की योजना है। घोषणा में कहा गया है कि 21 जून से, स्टाफिंग परमिट के रूप में और अधिक शाखाएं गर्मियों में खुलने की उम्मीद है और सैन फ्रांसिस्को इसकी वसूली पर प्रगति कर रहा है।

ब्रीड ने कहा, "इस अभूतपूर्व समय के दौरान इस शहर की मदद करने के लिए हमारी सार्वजनिक पुस्तकालय ने एक से अधिक तरीकों से कदम रखा, लेकिन अब नियमित व्यवसाय में वापस आने का समय आ गया है।" हालाँकि कुछ कर्मचारी शहर की कोविड -19 प्रतिक्रिया के क्रमिक विमुद्रीकरण के साथ अपनी पूर्व-महामारी भूमिकाओं में लौट रहे हैं, लेकिन बड़ी संख्या में रिक्तियों के कारण सभी शाखाओं को पूरी तरह से फिर से खोलने के लिए स्टाफ का स्तर बहुत कम है।

वर्तमान में, पुस्तकालय का कार्यबल लगभग एक चौथाई कम है। सिटी लाइब्रेरियन माइकल लैम्बर्ट ने कहा, "जितना संभव हो सके हम अपने सभी पड़ोस पुस्तकालयों को पूरी तरह से फिर से खोलने के लिए कर्मियों के साथ सर्वश्रेष्ठ कर रहे हैं।" 3 मई को, सैन फ्रांसिस्को पब्लिक लाइब्रेरी ने मुख्य पुस्तकालय को फिर से खोल दिया और "ब्राउज़ एंड बाउंस" लॉन्च किया। कार्यक्रम, जो चाइनाटाउन शाखा पुस्तकालय और मिशन बे शाखा पुस्तकालय में भी उपलब्ध है।

राहुल गांधी का बड़ा बयान, कहा- कोविड की तीसरी लहर खराब हो सकती है

नीति आयोग के डॉ वीके पॉल ने तीसरी कोविड वेव पर दी चेतावनी

स्थानीय चुनाव कराने में देरी को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने तमिलनाडु चुनाव आयोग को कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -