मध्य प्रदेश में जल्द होगा मंत्रिमंडल का विस्तार, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने बोली ये बात
मध्य प्रदेश में जल्द होगा मंत्रिमंडल का विस्तार, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने बोली ये बात
Share:

भोपाल : मध्य प्रदेश में सियासी हलचल लगातार जारी है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मध्य प्रदेश में जल्दी ही मंत्रिमंडल का विस्तार कर दिया जाएगा. बुधवार को उन्होंने इस मामले में प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा और संगठन महामंत्री सुहास भगत से विस्तार से चर्चा की है. अब इसके आगे की बातचीत दिल्ली में होगी.

हालांकि ये भी माना जा रहा है कि अगर सबकुछ ठीक रहा तो मध्य प्रदेश में इसी हफ्ते मंत्रिमंडल का विस्तार हो सकता है. मंत्रिमंडल के नामों को लेकर आज फिर सीएम शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के बीच बातचीत हुई है. मंत्रालय में हुई इस बैठक में संगठन के महामंत्री सुहास भगत भी मौजूद रहे. यह भी माना जा रहा है कि मध्य प्रदेश के राज्यपाल का प्रभार किसी अन्य राज्यपाल को दिया जाएगा, इसके बाद ही मंत्रिमंडल विस्तार हो सकेगा.

आपको बता दें की सीएम शिवराज सिंह चौहान द्वारा जल्द मंत्रिमंडल विस्तार करने की बात कहने के बाद से राजनीतिक गलियारों में एक बार फिर हलचल शुरू हो गई है. मंत्रिमंडल में इस बार किसे जगह मिलेगी और कौन इसमें भी बाहर रहेगा यह तो आने वाला समय बताएगा. ये माना जा रहा है कि मंत्रिमंडल विस्तार में उन इलाकों के चेहरे भी शामिल हो सकते हैं, जहां उपचुनाव होने वाले हैं.

बीते दिनों हुआ है अजय सिंह यादव की माता का निधन, लालू के परिवार से पहुंचा ये सदस्य

इस दिग्गज पूर्व प्रधानमंत्री के लिए उठी भारत रत्न से सम्मानित करने की मांग

दुनियाभर में बढ़ा मौत का आंकड़ा, संक्रमितों की संख्या पहुंची 92 लाख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -