बीते दिनों हुआ है अजय सिंह यादव की माता का निधन, लालू के परिवार से पहुंचा ये सदस्य
बीते दिनों हुआ है अजय सिंह यादव की माता का निधन, लालू के परिवार से पहुंचा ये सदस्य
Share:

मंगलवार को पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव की माता व विधायक चिरंजीव राव की दादी शांति देवी के निधन पर लालू परिवार का एक सदस्य शामिल हुआ है. बता दे कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के परिवार की ओर से ढांढस बंधाने के लिए राज्यसभा सदस्य मीसा भारती मॉडल टाउन स्थित कैप्टन यादव के आवास पर पहुंची.

राजद को लगा तगड़ा झटका, कई दिग्गज नेताओं ने पार्टी से तोड़ा नाता

इसके अलावा राष्ट्रीय जनता दल की नेता मीसा भारती ने स्वर्गीय शांति देवी के चित्र के समक्ष पुष्प अर्पित किए तथा बहनाेई चिरंजीव राव को भी दुख की इस घड़ी में सांत्वना बंधाई. वहीं, मीसा भारती ने कहा कि स्वर्गीय माता शांति देवी बेहद सरल स्वभाव की थी. मैं खुद कई बार उनसे मिली थी. जब भी मैं उनसे मिली उन्होंने मुझे आशीर्वाद दिया तथा दीर्घायु की कामना भी की. उनके स्नेह को कभी भुलाया नहीं जा सकेगा. उन्होंने अपना पूरा जीवन सामाजिक कार्यों में लगाया.

सीएम योगी का एक और बड़ा फैसला, राज्य में होगी कोविड हेल्प डेस्क की स्थापना

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मीसा भारती बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव की सबसे बड़ी बेटी है. वहीं कैप्टन अजय सिंह यादव के बेटे विधायक चिरंजीव राव का विवाह लालू यादव की ही छोटी बेटी अनुष्का के साथ हुआ है. हरियाणा विधानसभा चुनाव-2019 में चिरंजीव राव ने जीत हासिल की. अपने जीजा के चुनाव प्रचार में राष्ट्रीय जनता दल के वरिष्ठ नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी आए थे. उन्होंने कई दिनों तक यहां पर रहकर चिरंजीव का चुनाव प्रचार किया था. परिणाम में इसका फायदा भी नजर आए और चिरंचीव 1300 वोट से जीते थे. वही, राष्ट्रीय जनता दल के मुखिया और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव चारा घोटाले में सजा के चलते फिलहाल जेल में सजा काट रहे हैं. वहीं पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर, ऐलनाबाद से विधायक अभय सिंह चौटाला, बहादुरगढ़ से विधायक राजेंद्र सिंह जून, महामंडलेश्वर स्वामी धर्मदेव, पूर्व मंत्री राव नरबीर ने भी कैप्टन आवास पर पहुंचकर शोक जताया.

दुनियाभर में बढ़ा मौत का आंकड़ा, संक्रमितों की संख्या पहुंची 92 लाख

राहुल गाँधी का प्रहार, कहा - चीन के दावे का समर्थन क्यों कर रहे हैं पीएम मोदी ?

सचिन पायलट की दो टूक- प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष पद पर रहूं या नहीं ? ये सोनिया गाँधी तय करेंगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -