आइसक्रीम खाकर शूटिंग करते थे ब्योमकेश बख्शी
आइसक्रीम खाकर शूटिंग करते थे ब्योमकेश बख्शी
Share:

लॉकडाउन में दूरदर्शन पर 90 के दशक के कई शोज को दोबारा दिखाया जा रहा है. इसके साथ ही इनमें पॉपुलर शो ब्योमकेश बख्शी भी शामिल है. शो में एक्टर रजित कपूर ने डिटेक्ट‍िव की मुख्य भूमिका निभाई है. यूं तो रजित कपूर की बाकी फिल्मों और शोज में हमने उनका शानदार अभ‍िनय देखा है, परन्तु 1993 में आई ब्योमकेश बख्शी कुछ अलग थी. ये वो शो था जिसने उन्हें पहचान दिलाई. वहीं एक इंटरव्यू में रजित ने शो से जुड़े कुछ मजेदार पहलुओं को साझा किया था. इसके साथ ही रजित ने एक इंटरव्यू में ब्योमकेश बख्शी से जुड़ा एक मजेदार किस्सा सुनाया. उन्होंने कहा था, 'युगांतर सीरियल में काम करने के दौरान उन्हें ब्योमकेश बख्शी का ऑफर मिला था.

 इस शो की शूट‍िंग किसी सीरियल की तरह नहीं बल्क‍ि फिल्म की तरह हुई. बाद में जब यह शो एडिट हुआ और डेढ़ साल बाद जब यह ब्रॉडकास्ट हुआ, तो यह बहुत पॉपुलर हो गया, इसका अंदाजा कभी नहीं था. पता नहीं था कि शो के एपिसोड देखने के लिए केमिस्ट भी अपनी दुकान बंद कर लेंगे.'इसके साथ ही 'इस सीरियल में 33 एपिसोड थे और मैंने पूरे सीरियल को किसी फिल्म की तरह ही शूट किया था. इस शो की अध‍िकांश शूट‍िंग मई-अप्रैल में हुई थी. वहीं उस वक्त बहुत गर्मी होती है. इतनी गर्मी होती थी कि लंच में मैं और केके सर सिर्फ आइसक्रीम खाते थे. 

वहीं गर्मी के कारण सारा दिन धोती में घूमना अच्छा लगता था.'रजित कपूर एक थ‍िएटर एक्टर और डायरेक्टर हैं. उन्होंने 1996 में आई फिल्म 'द मेकिंग ऑफ महात्मा' में काम किया है. इस फिल्म के लिए उन्हें राष्ट्रीय पुरस्कार मिला था. इसके अलावा सूरज का सातवां घोड़ा, अग्न‍िसाक्षी में भी उन्होंने यादगार रोल निभाए हैं. वहीं ब्योमकेश बख्शी सीरियल उनके करियर का सबसे मशहूर रोल है जिसके लिए लोग उन्हें आज भी उसी रूप में याद करते हैं. उन्होंने उरी: द सर्ज‍िकल स्ट्राइक, राजी, की एंड का, बार बार देखो जैसी कई फिल्में हैं.

पति ने घर में लगवाया कैमरा, पत्नी की हरकत देख उड़ गए होश

रामायण की सीता ने राजेश खन्ना संग किया है काम

बहनों के साथ सीता ने शेयर की यह तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -