बहनों के साथ सीता ने शेयर की यह तस्वीर
बहनों के साथ सीता ने शेयर की यह तस्वीर
Share:

जबसे दूरदर्शन पर रामायण का दोबारा प्रसारण शुरू हुआ है, घर-घर में एक बार फिर से राम-सीता की चर्चा होने लगी है. इसके साथ ही रामायण के एक्टर्स अरुण गोविल और दीपिका च‍िखल‍िया भी सुर्ख‍ियों में हैं. वहीं इस बीच रामायण में सीता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखल‍िया ने एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है. वहीं इस फोटो में वे अपनी ऑन-स्क्रीन बहनों के साथ देखी जा सकती हैं. उन्होंने यह फोटो रामायण के सेट से साझा की है.

इसके साथ ही दीपिका च‍िखल‍िया ने अपने इंस्टाग्राम पर यह फोटो शेयर करते हुए नारी शक्त‍ि का कैप्शन दिया है. उन्होंने लिखा- 'सीता जी अपनी बहनों के साथ #girlpower'. उनकी यह पुरानी तस्वीर रामायण के सेट से है. इसमें सीता की बहन की भूमिका निभाने वाले बाकी सभी स्टार्स मौजूद हैं. इससे पहले भी दीपिका ने पूरे कास्ट एंड क्रू के साथ एक फोटो साझा की थी. उन्होंने लिखा था- 'रामायण कास्ट एंड क्रू की ऐतिहासिक टीम की तस्वीर. इसके साथ ही सागर साहब अपने बेटे के साथ और उनके नीचे डायरेक्शन और कैमरा टीम...रावण को छोड़कर बाकी सभी टीम है यहां. पीछे मुड़कर देखने पर पता चलता है कि हमने पीछे क्या छोड़ दिया है. वहीं कास्ट के कई लोग अब इस दुनिया में नहीं हैं...उनकी आत्मा को शांति मिले.'

आपकी जानकारी के लिए बता दें की सुनील लहरी ने भी हाल ही में रामायण के कास्ट एंड क्रू के साथ फोटो साझा की थी. इसके साथ ही उन्होंने पुरानी यादों को ताजा किया था. वहीं लोगों ने उनकी साझा की गई फोटो को काफी पसंद भी किया.आपकी जानकारी के लिए बता दें दीपिका च‍िखलिया ने टीवी सीरियल रामायण, विक्रम बेताल के अलावा बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है. परन्तु उन्हें रामायण में सीता के किरदार के बाद से ही लोकप्रियता मिली. सीता माता के रोल में वे चर्च‍ित हुई. शादी के बाद उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली. वहीं अब एक बार फिर से जब रामायण लौटा है तो लोगों ने उन एक्टर्स को भी याद किया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala) on

लॉकडाउन में गरीबों को मिले फ्री इंटरनेट और टीवी सर्विस, SC में याचिका दाखिल

इस प्लस साइज़ टीवी एक्ट्रेस ने बोल्ड ड्रेस पहनकर लॉकडाउन में भी ढाया कहर

पत्नी को किस करते समय ना चुभे दाढ़ी इस वजह से यह एक्टर रहता है क्लीन शेव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -