पति ने घर में लगवाया कैमरा, पत्नी की हरकत देख उड़ गए होश
पति ने घर में लगवाया कैमरा, पत्नी की हरकत देख उड़ गए होश
Share:

आजकल आने वाले अपराध के मामले कभी कभी इतना अधिक हैरान कर जाते हैं कि यकीन ही नहीं होता है. आज जो मामला हम आपको बताने जा रहे हैं वह कुछ ऐसा ही है. यह मामला गोरखपुर का है जहाँ रहने वाले पूर्व अग्रवाल (बदला हुआ नाम) को एक लड़की से प्यार हो गया और उसके बाद दोनों ने शादी कर ली लेकिन फिर जो हुआ वह सभी को हैरान करा गया.

जी दरअसल शादी के बाद दोनों के रिश्ते में दरार आने लगी और दोनों ने अलग रहने का फैसला ले लिया लेकिन एक दिन ऐसा हुआ जिसे देखकर सभी लोग हैरान हो गए ल जी दरअसल घटना वाले दिन पूर्व अग्रवाल ऑफिस से घर लौटे, तो उन्होंने देखा कि उनके घर का ताला टूटा हुआ था, और घर का सामन बिखरा हुआ था. इस दृश्य को देखते ही, वह समझ गया कि घर में चोरी हो गई है, और उसने तुरंत पुलिस को इस घटना की सूचना दी. सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और घर की तलाशी लेने के बाद पुलिस ने घर में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो पता चला कि वह चोर कोई और नहीं बल्कि पूर्व अग्रवाल की पत्नी थी.

पुलिस के अनुसार पत्नी ने ही अपने पति के घर चोरी की घटना को अंजाम दिया था लेकिन यहां पर चौकानें वाली बात तो यह थी कि पत्नी के साथ दो अन्य युवक भी थे. जी हाँ, वहीं पुलिस को सीसीटीवी वीडियो में सब पता चल गया. पूर्व अग्रवाल की पत्नी घर में रखे 50 हजार रुपये और सोने-चांदी के जेवरातों को बांधकर ले गई. पूर्व अग्रवाल ने इस बात की शिकायत पुलिस थाने में दर्ज करवा दी है और अब जांच जारी है.

बहन को देखकर डोल गई भाई की नियत, कर दिया रेप

शादी से मना करने पर कर दी लड़की की माँ की हत्या

यहाँ सरकारी क्वारनटीन में संबंध बना रहे हैं कोरोना पॉजिटिव लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -