रामायण की सीता ने राजेश खन्ना संग किया है काम
रामायण की सीता ने राजेश खन्ना संग किया है काम
Share:

 दीपिका चिखलिया इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं. वहीं टीवी पर रामायण का री-टेलीकास्ट होने के बाद से हर जगह उनकी बात हो रही है. इसके साथ ही दीपिका ने टीवी इंडस्ट्री के साथ-साथ बॉलीवुड और रीजनल सिनेमा में भी काम किया है. परन्तु कुछ फिल्में करने के बाद दीपिका अचानक ही बॉलीवुड से गायब हो गई. वहीं अब एक्ट्रेस ने इस बारे में बातचीत की है.  एक मिडिया रिपोर्टर से बातचीत में जब दीपिका से पूछा गया कि वो राजेश खन्ना के साथ काम करने के बाद भी बॉलीवुड से गायब क्यों हो गई.वहीं  इस पर दीपिका ने कहा- 'मैंने विक्रम बेताल और रामायण से पहले बहुत सारा काम किया. वास्तव में रामायण मेरा टीवी पर आखिरी शो था.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की ''मैंने बहुत सारे सुपरस्टार्स के साथ बहुत साउथ फिल्में की हैं. मैंने राजेश खन्ना के साथ कुछ फिल्में करने के बाद बॉलीवुड फिल्में छोड़ दी.'दीपिका ने कहा- 'यदि आप एक टीवी एक्ट्रेस के रूप में टैग किए जाने और फिल्में नहीं मिलने के बारे में बात करते हैं, तो, मैं कहूंगी कि मुझे मैनस्ट्रीम में जो काम ऑफर किया गया था, वो मुझे पसंद नहीं आ रहा था. मुझे जो करना था वो मुझे रीजनल फिल्मों में मिल रहा था. 

बस यही कहना है कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री मेरे लिए काम नहीं आई. इसके साथ ही 'दीपिका ने एक्टिंग वर्ल्ड में वापस लौटने पर कहा- मैं इंतजार कर रही हूं. मुझे अच्छे प्रोडक्शन हाउस से कॉल आ रहे हैं लेकिन अपने दम पर, मैंने किसी को कॉल नहीं किया क्योंकि मैं किसी को व्यक्तिगत रूप से नहीं जानती. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दीपिका चिखलिया ने रामानंद सागर की रामायण में सीता का किरदार निभाया था. उनका ये किरदार काफी फेमस हुआ था. 

 

लॉकडाउन में गरीबों को मिले फ्री इंटरनेट और टीवी सर्विस, SC में याचिका दाखिल

इस प्लस साइज़ टीवी एक्ट्रेस ने बोल्ड ड्रेस पहनकर लॉकडाउन में भी ढाया कहर

पत्नी को किस करते समय ना चुभे दाढ़ी इस वजह से यह एक्टर रहता है क्लीन शेव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -