'हमें एक साथ चिता पर जलाएं..', लिखकर फांसी के फंदे पर झूल गया प्रेमी जोड़ा
'हमें एक साथ चिता पर जलाएं..', लिखकर फांसी के फंदे पर झूल गया प्रेमी जोड़ा
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में एक हैरतअंगेज़ मामला सामने आया है. जहां एक प्रेमी जोड़े ने सुसाइड लेटर लिखकर हाथ पकड़कर फांसी के फंदे पर लटक कर मौत खदकुशी कर ली. दरअसल, इस घटना की जानकारी जैसे ही परिवार वालों को लगी तो परिजनों सहित गांव में मातम पसर गया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है. वहीं, लड़की नाबालिग बताई जा रही है . इस घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक सहित डिप्टी SP मौके पर पहुंचे. जहां एसपी ने मौके का मुआयना किया. साथ ही दोनों परिवार के लोगों से पूछताछ भी की.

दरअसल, ये घटना औरेया जिले में बिधूना थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मूरचा गांव की है. जहां एक नाबालिग प्रेमिका ने अपने प्रेमी के साथ ट्यूबवेल में जाकर दोनों ने फांसी लगा ली. मगर इससे पहले दोनों ने एक सुसाइड नोट भी लिखा है, जिसमें दोनों ने जिक्र किया कि हम दोनों यह कदम अपनी मर्जी से उठा रहे है. क्योंकि हम दोनों एक दूसरे के बगैर नही रह सकते है. ऐसे में मेरे परिवार को प्रताड़ित न किया जाए. इसके साथ ही सुसाइड लेटर में यह भी लिखा कि मरने के बाद अलग-अलग नहीं, बल्कि एक ही जगह पर अंतिम संस्कार किया जाए.

इस मामले को लेकर SP चारू निगम ने बताया एक प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली है. प्रेमिका नाबालिग है और प्रेमी बालिग था. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इसके साथ ही दोनों परिजनों से पूछताछ की गई थी, जिसमें प्रेम-संबंध की भी बात सामने आई है. हालांकि, पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. पुलिस अधीक्षक ने मीडिया से भी नाबालिग के चेहरे ना दिखाने का भी आग्रह किया है.

चलती कार में हुई महिला के साथ छेड़छाड़...और फिर

हिन्दू लड़की का किडनैप, मुस्लिम बनाकर जबरन निकाह.., विरोध करने पर माँ को पीटा

पंजाब: लूटेरों ने माँ-बेटे को कुल्हाड़ी से काट डाला, महिला की मौत, युवक की हालत नाज़ुक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -