चलती कार में हुई महिला के साथ छेड़छाड़...और फिर
चलती कार में हुई महिला के साथ छेड़छाड़...और फिर
Share:

महाराष्ट्र के मुंबई-अहमदाबाद नेशनल हाइवे पर वसई-विरार क्षेत्र के पास एक कार में महिला के साथ छेड़छाड़ की कोशिश शुरू हुई तो उसने इस बात का विरोध भी किया है। विरोध करने पर आरोपी ने महिला की गोद में बैठी दस माह की बच्ची को चलती कार से बाहर फेंक दिया। महिला ने अपने कलेजे के टुकड़े को फेंके जाने के उपरांत अपनी जान की परवाह किए बिना चलती हुई कार से छलांग लगाई। मासूम की जान चली गई। जख्मी महिला का वसई-विरार महानगरपालिका के अस्पताल में इलाज शुरू है।

यह घटना मुबई-अहमदाबाद नेशनल हाइवे पर विरार फाटा के पास ही हुआ है। पुलिस ने कार और कारचालक को पकड़ लिया है। कार चालक से पूछताछ और पूरे केस की कार्रवाई शुरू कर दी है। मांडवी पुलिस थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक प्रफुल वाघ ने फोन में यह जानकारी दी है कि इस घटना में आईपीसी की धारा 302 और 354 के तहत केस दर्ज किया जा चुका है।

क्या, कब, कैसे, क्यों ये सब हुआ?:  शनिवार (10 दिसंबर) की दोपहर के समय पीड़ित महिला अपने पति से मिलने जा रही थी। इसी वक़्त चलती हुई कार में महिला का यौन शोषण भी किया गया। यौन शोषण के बीच  दरिंदे ने पीड़िता की दस महीने की बच्ची को बाहर फेंक दिया। अपनी बच्ची को बाहर फेंक दिए जाने के सदमे में बदहवास होकर पीड़िता ने कार का दरवाजा खोल कर चलती हुई कार से छलांग लगा डाली। कार से छलांग लगाने की वजह से महिला जख्मी हो गई और मासूम बच्ची की जान चली गई।

इसके घटना के बाद हाइवे पर मौजूद ट्रैफिक पुलिस ने थोड़ी ही देर के प्रयासों के उपरांत कार और कार चालक को पकड़ लिया और उसी कार में जख्मी पीड़िता को लेकर नालासोपारा ईस्ट के वसई-विरार नगरपालिका के तुलिंज अस्पताल में भर्ती करवाया। पीड़िता का उपचार भी शुरू कर दिया है।

हिन्दू लड़की का किडनैप, मुस्लिम बनाकर जबरन निकाह.., विरोध करने पर माँ को पीटा

पंजाब: लूटेरों ने माँ-बेटे को कुल्हाड़ी से काट डाला, महिला की मौत, युवक की हालत नाज़ुक

हिन्दू लड़कियों का पीछा नहीं छोड़ रहे मुस्लिम युवक, अब अश्लील हरकत करते पकड़ा गया फैजान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -