Share:
पंजाब: लूटेरों ने माँ-बेटे को कुल्हाड़ी से काट डाला, महिला की मौत, युवक की हालत नाज़ुक
पंजाब: लूटेरों ने माँ-बेटे को कुल्हाड़ी से काट डाला, महिला की मौत, युवक की हालत नाज़ुक

अमृतसर: पंजाब के बठिंडा जिले में लुटेरों ने मां और बेटे को कुल्हाड़ी से काट डाला, इस हमले में मां की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बेटे की हालत गंभीर बनी हुई है और वह अस्पताल में भर्ती है। लुटेरों ने शनिवार (10 दिसंबर) की देर रात घर में घुसकर यह हमला किया। वारदात खेती सिंह बस्ती में हुई।  हत्याकांड की जानकारी रविवार की सुबह मिली। लोगों ने महिला मधुरानी सहित जख्मी युवक विकास को तुरंत अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। युवक की हालत भी नाजुक बनी हुई है।

वारदात की सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंच कर आसपास के लोगों से पूछताछ करने समेत मौके से सबूत जुटाने में जुट गई है। घायल की हालत अधिक नाजुक होने के कारण पुलिस उसके बयान दर्ज नहीं कर सकी है। प्राथमिक जांच के मुताबिक, मामला लूट का लग रहा है।  बता दें कि, तरनतारन के पुलिस थाने पर रॉकेट लॉन्चर से हमला होने के बाद से SSP बठिंडा जे. एलेनचेजियन ने जिले में अलर्ट जारी कर दिया था। 

उन्होंने सभी थाना SHO को सतर्कता बरतने के आदेश दिए हैं। किन्तु, इस वारदात ने जिला पुलिस के दावों पर प्रश्नचिन्ह खड़े कर दिए हैं। अलर्ट पर होने के बाद भी हत्याकांड से इलाके में लोग दहशत में हैं। यही नहीं रविवार दोपहर उप-राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ बठिंडा के भिस्सी आणा एयरपोर्ट पर पहुँचने वाले हैं।  अलर्ट के बावजूद ऐसी वारदात हो गई।

हिन्दू लड़कियों का पीछा नहीं छोड़ रहे मुस्लिम युवक, अब अश्लील हरकत करते पकड़ा गया फैजान

दोस्त की पत्नी का जीता भरोसा, फिर किया बलात्कार और फिर...

पति को चोरी के आरोप में भिजवाया जेल, फिर प्रेमी संग फरार हो गई 5 बच्चों की माँ

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -