उत्तरप्रदेश: अपना स्थायी ठिकाना तलाश रही प्रियंका गांधी, भाजपा सरकार को मिल सकती है चुनौती
उत्तरप्रदेश: अपना स्थायी ठिकाना तलाश रही प्रियंका गांधी, भाजपा सरकार को मिल सकती है चुनौती
Share:

यूपी की राजनीति को लेकर प्रियंका गांधी बेहद गंभीर नजर आ रही है. कांग्रेस महासचिव बनने के बाद उन्होने लखनउ को अपना नया ठिकाना चुना है. यूपी के विधानसभा चुनाव 2022 में आने वाले है. जिसको लेकर उत्तर प्रदेश कांग्रेस की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा काफी गंभीर है. हाल ही में खबर आई है, कि केंद्र सरकार दिल्ली में उनके आवास को खाली करा रही है, ऐसे में लखनऊ ही अब उनका नया ठिकाना होगा. माना जा रहा है कि जुलाई के आखिरी हफ्ते में वह लखनऊ शिफ्ट हो जाएंगी.

पबजी को पाकिस्तान से हाथ लगी निराशा, आत्महत्या के बाद सरकार ने लगाया गेम पर बैन

प्रियंका गांधी वाड्रा के आवास खाली करने की खबर के बाद उनके नए घर की तलाश प्रारंभ हो रही है. लेकिन माना जा रहा है कि वे उनकी करीबी रिश्तेदार शीला कौल के आवास के प्रांगण में बने बंगले में निवास करने वाली है. लखनऊ को अपना स्थाई ठिकाना बनाने में प्रियंका गांधी जुटी हुई है. लोकसभा चुनाव 2019 के बाद से उन्होने यह निर्णय लिया है.

'कोरोना काल' में न्यूज़ीलैंड के स्वास्थय मंत्री ने दिया इस्तीफा, लॉकडाउन तोड़ने के चलते हो रही थी आलोचना 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि गोखले मार्ग पर कौल आवास का आशियना तैयार किया जा रहा है. मार्च से प्रियंका का लखनउ दौरा रूका हुआ है. जिसका कारण  कोरोना संक्रमण को ​बताया जा रहा है. बता दे कि वह अपने इस बंगले में निर्माण को लेकर काफी गंभीर भी थीं. कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि प्रियंका गांधी लखनऊ में शीला कौल के गोखले मार्ग के आवास पर रहेंगी. जुलाई में उनके आ जाने की संभावना है. जिसके बाद उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के योगी आदित्यनाथ सरकार के खिलाफ अभियान को काफी गति भी मिलेगी. लखनऊ में इससे पहले आगमन पर प्रियंका गांधी तीन दिन तक पूर्व केंद्र मंत्री शीला कौल के बंगले गोखले मार्ग में रही थीं.

अमेरिकी नेता का भारत को मिला समर्थन, कहा-चीन के आगे नहीं झुकेगा भारत...

कोरोना महामारी के दौरान मैक्सिको में हुआ हमला, 24 लोगो ने गंवाई जान

कोरोना ने अमेरिका में बनाया रिकॉर्ड, 24 घंटे में 50 हजार से अधिक पॉजीटिव मिले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -