बसपा सांसद अतुल राय की मुश्किलें बढ़ीं, नामांकन का शपथ पत्र निकला गलत, मामला दर्ज
बसपा सांसद अतुल राय की मुश्किलें बढ़ीं, नामांकन का शपथ पत्र निकला गलत, मामला दर्ज
Share:

मऊ: घोसी लोकसभा सीट से बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सांसद अतुल राय ने वाराणसी अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया है, किन्तु उनकी मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। बसपा सांसद अतुल राय ने लोकसभा चुनाव में नामांकन दाखिल करने के दौरान शपथ पत्र में गलत जानकारी दी है, इस जानकारी को लेकर अब वह दिक्कत में फंस गए हैं। 

दरअसल, भाजपा के उम्मीदवार हरिनारायण राजभर जिलानिर्वाचन अधिकारी से अतुल राय द्वारा दाखिल किए गए नामांकन पत्र में गलत जानकारी की शिकायत की थी। जिला निर्वाचन अधिकरी को प्राप्त शिकायत की जांच में मामले के सही पाए जाने पर सहायक जिला निर्वाचन अधिकारी शब्बीर अहमद ने बसपा सांसद अतुल राय पर धोखाधड़ी के आरोप में शहर कोतवाली में मामला दर्ज कराया है। 

जिले के सपा-बसपा गठबंधन से घोसी लोकसभा सीट पर बसपा के टिकट पर जीते सांसद अतुल राय की मुश्किलें को और भी अधिक बढ़ गईं है। सांसद अतुल राय द्वारा नामांकन के दौरान शपथ पत्र में दर्शाएं 13 आपराधिक वाद लंबित होने की बात झूठी पाई गई। तथ्य छुपाने को लेकर सहायक जिला निर्वाचन अधिकारी शब्बीर अहमद ने धोखाधड़ी सहित आठ संगीन धाराओं में शहर कोतवाली में मामला दर्ज कराया है। अब अतुल राय को अदालती कार्यवाही से गुजरना होगा।

मुलायम सिंह की तबियत फिर बिगड़ी, मेदांता अस्पताल में हुए भर्ती

दिल्ली सरकार अब विद्यार्थियों को देगी बड़ा तोहफा, केजरीवाल ने किया ऐलान

शिवसेना ने सामना में लिखा, बिना विपक्ष के लोकसभा, पुरानी गिल्ली और पुराना ही डंडा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -