पीएम मोदी के सोशल मीडिया छोड़ने को लेकर गरजी मायावती, बताया स्वार्थ भरा प्रयास...
पीएम मोदी के सोशल मीडिया छोड़ने को लेकर गरजी मायावती, बताया स्वार्थ भरा प्रयास...
Share:

पीएम नरेंद्र मोदी के सोशल मीडिया छोड़ने के संकेत मिले है. जिसके बाद लगभग हर पार्टी के नेताओं के बयान सामने आ रहे है. बता दे कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ अखिलेश यादव के बाद अब बसपा मुखिया मायावती ने भी तंज कसा है. लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने पीएम मोदी को सोशल मीडिया पर बने रहने की सलाह भी दी है.

पीएम मोदी के ट्वीट पर शशि थरूर बोले- यह सोशल मीडिया पर प्रतिबंध लगाने का प्रस्ताव तो नहीं?

इस मामले को लेकर मायावती ने ट्वीट में लिखा है कि, "प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी द्वारा सोशल मीडिया से पूरी तरह से अलग होने की कल की घोषणा काफी सुर्खियों में है. लेकिन लोग आशंकित हैं व उन्हे इनका यह कदम वास्तव में इनकी पार्टी व सरकार की कमियों पर से जनता का ध्यान बांटने का एक और राजनीतिक स्वार्थ भरा प्रयास ही ज्यादा लगता है."

नवाब मलिक ने पीएम मोदी पर किया हमला, सोशल मीडिया छोड़ने को लेकर बोली ये बात

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि करोड़ों प्रशंसकों के साथ सोशल मीडिया के धुरंधर माने जाने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अब सोशल मीडिया छोड़ रहे हैं. माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर उनके जानकारी देते ही खलबली मच गई. उनके चहेते बेहद आहत हैं तो समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव तथा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के बाद बसपा मुखिया मायावती ने उनके इस योजना पर तंज भी कसा है.मायावती ने लिखा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सोशल मीडिया से पूरी तरह से अलग होने की कल की गई घोषणा काफी सुर्खियों में है, लेकिन लोग आशंकित हैं व उन्हें इनका यह कदम वास्तव में इनकी पार्टी व सरकार की कमियों पर से जनता का ध्यान बांटने का एक और राजनीतिक स्वार्थ भरा प्रयास ही ज्यादा लगता है.

अमेरिका से शांति समझौता करने के बाद तालिबान ने मारी पलटी, अफ़ग़ानिस्तान के सामने रखी ये शर्त

सीएम योगी के अजीज थे केबी सिंह, अब बेटे ने की आत्महत्या

इस बार बरसाने में होली मनाएंगे यूपी के सीएम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -