इस बार बरसाने में होली मनाएंगे यूपी के सीएम
इस बार बरसाने में होली मनाएंगे यूपी के सीएम
Share:

मथुरा: जैसे जैसे होली नजदीक आती जा रही है. वैसे -वैसे लोगों के दिलों में उत्साह और उल्लास देखने को मिल रहा है. वहीं इस बार होली का थोड़ा बहुत असर राजनीती के क्षेत्र में देखने को मिल रहा है. वहीं राधारानी के गांव बरसाना में आज लड्डू होली की धूम है. इस अवसर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बरसाना पहुंच गए हैं. वो यहां राधारानी के दर्शन करेंगे. राधारानी के गांव बरसाना में लठामार होली से पहले आज लड्डू होली की धूम है. इसके कारण सुबह 10 बजे से ही मंदिर में श्रद्धालुओं का प्रवेश रोक दिया गया है. सुबह करीब साढ़े 11 बजे बरसाना के राधेबिहारी इंटर कॉलेज में बने हेलीपैड पर मुख्यमंत्री योगी का हेलीकॉप्टर उतरा. योगी आदित्यनाथ साढ़े तीन घंटे बरसाना में रुकेंगे. इस दौरान श्रीजी मंदिर (राधारानी मंदिर) में दर्शन-पूजन करेंगे. माताजी गोशाला में गायों के अस्पताल का उद्घाटन करेंगे.

वहीं यह भी कहा जा रह है कि इसके बाद दोपहर करीब 2 बजे हेलीकॉप्टर से मुख्यमंत्री वृंदावन के पवनहंस हेलीपैडसे जाने वाले है. जंहा पर्यटक सुविधा केंद्र पर संतों से बात करने वाले है. दोपहर ढाई बजे सड़क मार्ग से श्रीकृष्ण जन्मस्थान पहुंचेंगे और शाम चार बजे वृंदावन पहुंचकर हेलीकॉप्टर से लखनऊ रवाना हो जाएंगे. मुख्यमंत्री योगी के कार्यक्रम को लेकर बरसाना के राधेबिहारी इंटर कॉलेज में मंच सजाया गया है. वो यहां जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद सड़क मार्ग से पीलीकोठी चौराहे से थाना मार्ग होते हुए जयपुर मंदिर पार्किंग तक पहुंचेंगे. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि यहां से पैदल राधा रानी के मंदिर पहुंचेंगे. मुख्यमंत्री योगी इसी मार्ग से कॉलेज पहुंचेंगे, जहां सभा को संबोधित करेंगे. बाद में हेलीकॉप्टर से चिकसौली स्थित माताजी गोशाला पहुंचेंगे, जहां गायों के अस्पताल का उद्घाटन करेंगे.

सुरक्षा चाक-चौबंद: जानकारी के मुताबिक हम बता दें कि मंगलवार यानी 3 मार्च 2020 को राधारानी का गांव बरसाना होली के रंग में सराबोर है. लठामार होली से पहले श्रीजी मंदिर में आज शाम को अनूठी लड्डू होली होगी, जिसे देखने के लिए सुबह से श्रद्धालु पहुंचने लगे. लड्डू होली में सीएम योगी भी शामिल हो सकते हैं. बरसाना की लड्डू होली में उमड़ने वाली राधारानी के भक्तों की भीड़ और मुख्यमंत्री की सुरक्षा के लिए चौकस इंतजाम किए गए हैं. 3 जोन की सुरक्षा की कमान एएसपी-एडीएम के हाथों में सौंपी गई है, वहीं नौ सेक्टरों की कमान एसडीएम और डिप्टी एसपी संभालेंगे. 

कपिल मिश्रा को Y ग्रेड सुरक्षा पर दिल्ली पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, कही ये बात

'कुछ लोगों को भारत माता की जय बोलने में आती है बू', पीएम मोदी का मनमोहन पर तंज

संसद भवन में भाजपा सांसद की कार टकराई, वीडियों हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -