पीएम मोदी के ट्वीट पर शशि थरूर बोले- यह सोशल मीडिया पर प्रतिबंध लगाने का प्रस्ताव तो नहीं?
पीएम मोदी के ट्वीट पर शशि थरूर बोले- यह सोशल मीडिया पर प्रतिबंध लगाने का प्रस्ताव तो नहीं?
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी ने बीते सोमवार को एक चौंकाने वाला ट्वीट किया. इस ट्वीट में मोदी जी ने लिखा था कि वे सोशल मीडिया को छोड़ने पर विचार कर रहे हैं. उनके इस ट्वीट के साथ ही मीडिया में हलचल मच गई और कयासों का बाजार गर्म नजर आ रहा है.

कांग्रेस नेता शशि थरूर ने पीएम नरेंद्र मोदी के 'सोशल मीडिया छोड़ने पर विचार कर रहे हैं' ट्वीट पर तंज कसा है. थरूर ने यह कहा कि मोदी जी की घोषणा ने कई लोगों को चिंतित कर दिया है कि क्या यह पूरे देश में भी इन सेवाओं पर प्रतिबंध लगाने का प्रस्ताव है. जैसा कि नरेंद्र मोदी अच्छी तरह से जानते हैं, सोशल मीडिया सकारात्मक और उपयोगी संदेश भेजने के लिए भी अच्छा हो सकता है. यह नफरत फैलाने के बारे में नहीं है.

वहीं, त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब ने पीएम मोदी के सोशल मीडिया छोड़ने के ट्वीट की आलोचना करने पर राहुल गांधी पर निशाना साधा है. बिप्लब कुमार देब ने सोमवार को यह कहा है कि इसलिए सोनिया गांधी का कोई सोशल मीडिया अकाउंट नहीं है?

वहीं, कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने भी पीएम मोदी पर निशाना साधा है. उन्होंने एक चैनल से बात करते हुए कहा कि, पीएम मोदी को इसकी वजह बतानी चाहिए. क्या लोगों को धोखे में रखना सही है. उन्होंने कहा कि डिजिटल मीडिया का पुजारी ऐसा क्यों कर रहा है? ये ज्वलंत मुद्दों से ध्यान हटाने की कोशिश तो नहीं  है. एनसीपी ने पीएम मोदी पर हमला किया है. एनसीपी के मुख्य प्रवक्ता और महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने भी बीते मंगलवार को पीएम मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'भक्तों' ने सोशल मीडिया को छोड़ने में उनका अनुसरण किया तो देश शांतिपूर्ण हो जाएगा. उन्होंने यह भी कहा कि पीएम मोदी का फैसला देशहित में होगा.

कपिल मिश्रा को Y ग्रेड सुरक्षा पर दिल्ली पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, कही ये बात

संसद भवन में भाजपा सांसद की कार टकराई, वीडियों हुआ वायरल

चीन से दोस्ती निभा रहा था नेपाल, WHO ने दी चेतावनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -