नवाब मलिक ने पीएम मोदी पर किया हमला, सोशल मीडिया छोड़ने को लेकर बोली ये बात
नवाब मलिक ने पीएम मोदी पर किया हमला, सोशल मीडिया छोड़ने को लेकर बोली ये बात
Share:

मंगलवार को एनसीपी नेता नवाब मलिक ने पीएम मोदी पर कटाक्ष किया है. उन्होने मोदी जी के सोशल मीडिया छोड़ेंगे को लेकर कहा कि कुछ नेता भी ऐसा करने की बात कह रहे हैं. अगर मोदी के सारे भक्तों ने भी सोशल मीडिया छोड़ दिया तो देश शांत हो जाएगा. मोदी जी का यह फैसला देशहित में होगा हम मोदी जी के इस फैसले का स्वागत करते हैं.

आजम खां को योगी सरकार का एक और झटका, इस भर्ती प्रक्रिया को किया निरस्त

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि पीएम नरेंद्र मोदी के सोशल मीडिया नेटवर्क त्यागने वाले विचार के साथ ही ट्विटर पर ट्रेंड की बाढ़ आ गई. ट्विटर पर बहुत तेजी से 'नो सर ' ट्रेंड करने लगा. जिस पर लोग पीएम मोदी के सोशल मीडिया न छोडऩे की अपील कर रहे हैं. ट्विटर पर परेश रावल फैन के ट्विटर हैंडल ने 'नो सर ' के साथ लिखा कि पीएम मोदी ने भारत में मौजूद सभी राजनीतिक नेताओं के सभी भाषणों को सभी राजनीतिक दलों से जोड़ा है. अभी भी मोदी के एक ट्वीट में सभी की तुलना में अधिक शक्ति और प्रभाव है. यह आदमी कुछ और है. 

चीन से दोस्ती निभा रहा था नेपाल, WHO ने दी चेतावनी

अगर आपको नही पता तो बता दे कि ट्विटर पर उनके 53.3 मिलियन, फेसबुक पर 44 मिलियन और इंस्टाग्राम पर 35.2 मिलियन फॉलोअर हैं. प्रधानमंत्री कार्यालय के ट्विटर हैंडल को 32 मिलियन प्रशंसक फॉलो करते हैं.प्रधानमंत्री के सोशल मीडिया छोडऩे के फैसले पर एक यूजर ने ट्वीट करते हुए 'नो सर' के साथ लिखा है. आपकी वजह से ही मैंने ट्विटर का प्रयोग करना शुरु किया था अब आप इसे छोडऩे की बात मत करो. वहीं एक दूसरे यूजर का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी अगर आप सोशल मीडिया छोड़ देंगे तो वैश्विक मंच पर हमारी भारत मां का प्रतिनिधित्व कौन करेगा.

'कुछ लोगों को भारत माता की जय बोलने में आती है बू', पीएम मोदी का मनमोहन पर तंज

संसद भवन में भाजपा सांसद की कार टकराई, वीडियों हुआ वायरल

राहुल गांधी ने मोदी के पोस्ट पर ट्वीट करते हुए कहा, 'नफरत छोड़िए, सोशल मीडिया अकाउंट्स नहीं'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -