बेहद ​दुखी है मायावती, मजदूरों की हालत पर बोली यह बात
बेहद ​दुखी है मायावती, मजदूरों की हालत पर बोली यह बात
Share:

महामारी कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण लम्बे लॉकडाउन से परेशान प्रवासी कामगार तथा श्रमिकों की बदहाली पर बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती बेहद दुखी हैं. मायावती ने नरेंद्र मोदी सरकार से साथ ही सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों पर निशाना साधा है.

स्वतंत्रता सेनानी वीर सावरकर की जयंती आज, पीएम मोदी ने किया नमन

गुरुवार को सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव मायावती ने भी दो ट्वीट किया है. मायावती ने कहा है कि जिस प्रकार से लॉकडाउन से पीडि़त व घर वापसी को लेकर मजबूर प्रवासी श्रमिकों की बदहाली व रास्ते में उनकी मौत आदि के कड़वे सच मीडिया के माध्यम से देश-दुनिया के सामने हैं वह पुनस्थापित करते हैं कि केन्द्र व राज्य सरकारों को इनकी बिल्कुल भी चिन्ता नहीं है, यह अति-दुखद है. सरकारों को इस मामले में गंभीर होना होगा.

क्या कामगारों की हालत पर उचित निर्णय ले पाएगा सुप्रीम कोर्ट ?

अपने बयान में मायावती ने कहा कि देश में लॉकडाउन के आज 65वें दिन यह थोड़ी राहत की खबर है कि माननीय न्यायलयों ने कोरोनावायरस की जांच/इलाज में सरकारी अस्पतालों की बदहाली, निजी अस्पतालों की उपेक्षा व प्रवासी मजदूरों की बढ़ती दुर्दशा व मौतों के सम्बंध में केन्द्र व राज्य सरकारों से सवाल-जवाब शुरू कर दिया है. अब सरकारों को कोर्ट को सही जवाब देना ही होगा. दूसरी ओर पिछले 24 घंटे में 6,566 नए मामले सामने आए हैं और 194 लोगों की मौत हुई है. इसके बाद देशभर में कोरोना पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 1,58,333 हो गई है, जिनमें से 86,110 सक्रिय मामले हैं, 67,692 लोग ठीक हो चुके हैं या उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और अब तक 4,531 लोगों की मौत हो चुकी है. 

अम्‍फान तूफान से निपटने के लिए शाहरुख़ ने की मदद

श्रमिक स्पेशल ट्रेन में मजदूरों को सीट पर मिल रहा भोजन, रेलवे ने किया ट्वीट

भयानक हादसा: सहारनपुर में देखते ही देखते ख़ाक में मिल गए लोगों के आशियाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -