अम्‍फान तूफान से निपटने के लिए शाहरुख़ ने की मदद
अम्‍फान तूफान से निपटने के लिए शाहरुख़ ने की मदद
Share:

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख अपनी दरियादिली के लिए मशहूर हैं. वहीँ शाहरुख हाल की में कोरोना से लड़ रहे लोगों की मदद के लिए आगे आए थे और अब एक्टर अम्‍फान तूफान से निपटने के लिए मदद के लिए आगे हैं. जी दरअसल मिली जानकारी के मुताबिक उनकी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स ने ट्विटर पर रिलीफ पैकेज का अनाउंसमेंट किया है. हाल ही में किये गए इस ट्वीट में बताया गया है कि पैकेज में 5000 पेड़ लगाने और वेस्‍ट बंगाल चीफ मिनिस्‍टर्स रिलीफ फंड में डोनेशन शामिल है. केवल इतना ही नहीं बल्कि हाल ही में शाहरुख की तरफ से जारी बयान में कहा गया, 'हमें इस मुश्‍किल दौर में मजबूती के साथ खड़े रहना है. हमें एक बार फिर साथ में मुस्‍कुराना है.'

 

इसी के साथ एक और इनिशटिव के तहत राशन और जरूरी हाइजीन आइटम्‍स चार सबसे प्रभावित रीजन्‍स (कोलकाता, नॉर्थ, साउथ 24 Parganas और ईस्‍ट मिदनापुर) में जरूरतमंदों को बांटे जाएंगे. वहीँ इस दौरान सोशल डिस्‍टेंसिंग का पालन किया जाएगा और जरूरी सेफ्टी इक्‍व‍िप्‍मेंट्स का इस्‍तेमाल किया जाएगा.

आप सभी को हम यह भी बता दें कि बीते दिनों पश्चिम बंगाल में 20 मई को अम्‍फान तूफान ने भारी तबाही मचा दी थी और इससे लाखों लोग प्रभावित हुए थे जबकि 86 लोगों की जान गई थी. वहीँ कोलकाता और इसके आसपास के हिस्सों में इस चक्रवात का अधिक असर दिखा था जिसके लिए कई लोग मदद के लिए  आगे आए जिनमे एक शाहरुख़ भी हैं. वैसे इसके पहले शाहरुख़ ईद के लिए ट्वीट करने के चक्कर में ट्रोल हो चुके हैं.

लॉकडाउन के बीच लोगों ने देखी टी-सीरीज की हनुमान चालीसा, बना रिकॉर्ड

प्रियंका चोपड़ा ने दिखाया अपना वर्क फ्रॉम होम लुक

अमिताभ और रेखा का रोमांटिक सीन देख रोने लगी थीं जया, एक्टर ने उठाया था यह कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -