बीएसपी ने चार विधायकों को पार्टी से किया निष्कासित, राम प्रसाद चौधरी ने कहा-मुझे नहीं पता कि पार्टी सुप्रीमो मायावती मुझसे क्यों...
बीएसपी ने चार विधायकों को पार्टी से किया निष्कासित, राम प्रसाद चौधरी ने कहा-मुझे नहीं पता कि पार्टी सुप्रीमो मायावती मुझसे क्यों...
Share:

उत्तरप्रदेश लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) ने पांच बार विधायक रह चुके राम प्रसाद को अनुशासनहीनता और पार्टी विरोधी गतिविधियों के कारण पार्टी से निकाल दिया है. इसके साथ ही पार्टी ने शनिवार को तीन अन्य विधायकों को भी बाहर का रास्ता दिखाया है.इसमें बस्ती के विधायक राजेंद्र चौधरी, दूधराम और जितेंद्र कुमार शामिल हैं.

पार्क के नाम बदलने पर कांग्रेस के बाद बीजेपी एमएलसी ने जताया विरोध

अपने बयान में बस्ती के बीएसपी जिला अध्यक्ष संजय धुसिया ने कहा कि ये नेता पिछले कई महीनों से पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल थे. उन्हें कई बार चेतावनी भी दी गई थी. वहीं, ऐसा माना जा रहा है कि सभी निष्कासित नेता समाजवादी पार्टी (एसपी) का दामन थाम सकते हैं.

महाराष्ट्र : संजय राउत की तीखी बयानबाजी के बीच, एनसीपी के नवाब ने कहा- ये इश्क नहीं आसां...

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पूर्व सांसद और मायावती सरकार में मंत्री रह चुके राम प्रसाद चौधरी ने कहा कि इस बारे में उन्होंने फिलहाल कुछ नहीं सोचा है. उन्होंने कहा, "मुझे नहीं पता कि पार्टी सुप्रीमो मायावती मुझसे क्यों नाराज हैं. मैंने शनिवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया था, लेकिन उसके तुरंत बाद मुझे निष्कासन से संबंधित नोटिस थमा दिया गया. मैं राजनीति में बना रहूंगा, लेकिन किस पार्टी में शामिल होना है, यह अभी तय नहीं किया है." इससे पहले हाल ही में बीएसपी के पूर्व एमएलसी और पूर्व वित्त मंत्री केके गौतम भी सपा में शामिल हुए थे.

चाचा-भतीजे में दूरियां बढ़ी, शरद पवार से बात करने तक को राजी नहीं हुए अजित - सूत्र

पाकिस्तानी महिलाओं के लिए काल बन रहा स्तन कैंसर, रिपोर्ट में हुआ भयावह खुलासा

मोदी सरकार के इस कदम से तिलमिलाए आतंकी, रच रहे इस राज्य को दहलाने की साजिश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -