चाचा-भतीजे में दूरियां बढ़ी, शरद पवार से बात करने तक को राजी नहीं हुए अजित - सूत्र
चाचा-भतीजे में दूरियां बढ़ी, शरद पवार से बात करने तक को राजी नहीं हुए अजित - सूत्र
Share:

मुंबई: एनसीपी से बगावत कर डिप्टी सीएम की शपथ ले चुके अजीत पवार को एनसीपी के बड़े-बड़े धुरंधर मनाने में विफल रहे हैं. एनसीपी के दो वरिष्ठ नेता जयंत पाटिल और दिलीप वलसे ने रविवार को अजित पवार के साथ बात की, किन्तु अजित अपने रुख पर कायम कर रहें. यहां तक की फोन पर शरद पवार से वार्ता करने के लिए भी अजित पवार राजी नहीं हुए. 

रविवार को जयंत पाटिल और दिलीप वलसे अजित पवार के आवास पर पहुंचे. दोनों की अजित पवार के साथ बैठक करीब दो घंटे तक चली. सूत्रों के अनुसार, पाटिल और वलसे ने उनसे कहा कि यदि वह अब भी लौट आते हैं तो सबकु सही हो जाएगा.  सूत्रों के अनुसार, अजित पवार को बताया गया उनके जने शरद पवार बेहद दुखी है. अजित से फोन पर शरद पवार से वार्ता करने के लिए भी कहा गया. जयंत पाटिल ने कहा कि वे स्वयं अपने आप से शरद पवार का नंबर मिला देंगे, लेकिन अजित पवार ने मना कर दिया. 

अजित पवार ने मीटिंग के दौरान एनसीपी नेताओं से वादा किया कि उनके पास भाजपा के साथ मिलकर सदन में बहुमत साबित करने के लिए मास्टर प्लान तैयार है. आपको बता दें कि गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी ने शनिवार सुबह आठ बजे भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस को महाराष्ट्र के सीएम पद की शपथ दिलवाई. वहीं एनसीपी प्रमुख शरद पवार के बागी भतीजे अजीत पवार ने भी उनके साथ डिप्टी सीएम पद की शपथ ली. 

पाकिस्तानी महिलाओं के लिए काल बन रहा स्तन कैंसर, रिपोर्ट में हुआ भयावह खुलासा

महाराष्ट्र : संजय राउत की तीखी बयानबाजी के बीच, एनसीपी के नवाब ने कहा- ये इश्क नहीं आसां...

शरद पवार के करीबी प्रफुल्ल पटेल दो दिन से लापता, विद्रोह पर सोशल मीडिया पर नही दी प्रतिक्रिया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -