BSNL : इस प्लान में यूजर्स को मिलेगा 3GB डेली डाटा प्रतिदिन
BSNL : इस प्लान में यूजर्स को मिलेगा 3GB डेली डाटा प्रतिदिन
Share:

प्राइस वॉर के बाद सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL ने अपने पुराने प्लान में बदलाव करते हुए बाजार में फिर से लॉन्च किया है और इस बार प्लान में यूजर्स को अधिक डाटा समेत कई अन्य लाभ ​भी मिलेंगे. बता दें कि कंपनी ने एक साल की वैलिडिटी वाले अपने 1,999 रुपये के प्रीपेड प्लान को कुछ समय पहले बंद कर दिया था, लेकिन अब इसे रिवाइज करते हुए फिर से बाजार में उतारा गया है. इसके साथ ही BSNL ने 399 रुपये के प्रीपेड प्लान को रिवाइज किया है. रिवाइज के साथ ही इन प्लान्स में यूजर्स ​को पहले की तुलना में अधिक डाटा और वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलेगी. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

सैमसंग देगा इन स्मार्टफोन्स पर छूट, 31 दिसंबर तक मिलेंगे ऑफर्स

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार BSNL के 1,999 रुपये के प्रीपेड प्लान में यूजर्स को ​अब 3GB डेली डाटा की सुविधा ​प्राप्त होगी. जबकि पहले इस प्लान में केवल 2GB डेली डाटा की प्राप्त होता था. इस प्लान की वैलिडिटी 365 दिन है और इसमें अन्य बेनिफिट्स के तौर पर प्रतिदिन 250 मिनट वॉयस कॉलिंग के लिए भी मिलेंगे. साथ ही इसमें 365 दिनों के लिए SonyLIV सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है. 

दिसंबर में ये 3 स्मार्टफोन देंगे दस्तक, जबरदस्त फीचर्स के साथ मिलेगी शानदार डिजाइन

अपने ग्राहकों के लिए इसके अलावा कंपनी ने अपने 399 रुपये वाले प्रीपेड प्लान को भी रिवाइज किया है. 80 दिनों की वैलिडिटी वाले इस प्लान में यूजर्स को फ्री PRBT की सुविधा मिलेगी. इसके अलावा यूजर्स को डेली 1GB डाटा प्राप्त होगा. साथ ही डेली 100 फ्री एसएमएस की भी सुविधा मिलेगी.बता दें कि BSNL ने इस प्लान को कुछ समय पहले लॉन्च किया था और उस समय इसमें यूजर्स को प्रतिदिन 2GB डाटा दिया जा रहा था. इस प्लान की वैलिडिटी 365 दिनों की है और कंपनी ने इसकी वैलिडिटी में कोई बदलाव नहीं किया है। इसमें केवल 2GB को बढ़ाकर अब 3GB डाटा दिया गया है. इसे शुरुआत में केवल चैन्नई और तमिलनाडु सर्किल में लॉन्च किया गया था.

अब रिमोट से कर सकेंगे पंखा बंद या चालू, जल्द होने वाला है मार्केट में पेश

भारत में Huawei Watch GT 2 जल्द होंगी लॉन्च, 14 दिनों तक चलेगी बैटरी

Oppo Reno 3 स्मार्टफोन में मिलेगी 4,025mAh की बैटरी, Pro वेरिएंट की तस्वीर हुई लीक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -