सैमसंग देगा इन स्मार्टफोन्स पर छूट, 31 दिसंबर तक मिलेंगे ऑफर्स
सैमसंग देगा इन स्मार्टफोन्स पर छूट, 31 दिसंबर तक मिलेंगे ऑफर्स
Share:

सैमसंग Galaxy स्मार्टफोन्स की 10वीं सालगिरह का जश्न मना रहा है. इसके तहत कंपनी कई स्मार्टफोन्स पर डील्स और डिस्काउंट देने जा रही है. इसमें Galaxy Note 10 सीरीज, Galaxy S10 सीरीज और कुछ Galaxy A सीरीज के स्मार्टफोन्स शामिल हैं. स्मार्टफोन्स पर डिस्काउंट का लाभ ग्राहक 31 दिसंबर 2019 तक ले पाएंगे. ग्राहक इस ऑफर का लाभ सैमसंग ई-स्टोर, फ्लिपकार्ट, ऐमेजॉन, पेटीएम, टाटा क्लिक और देश के चुनिंदा रिटेल आउटलेट्स के जरिए ले पाएंगे. सैमसंग ने जानकारी दी है कि ग्राहक Galaxy Note 10 और Galaxy Note 10+ डिवाइसेज पर 21,000 रुपये तक की छूट और Galaxy S10, Galaxy S10+ या Galaxy S10e खरीदने पर 29,000 रुपये तक की छूट का भी लाभ ले पाएंगे.

सैमसंग Galaxy Note 10 के ऑफर्स की बात करें तो HDFC डेबिट या क्रेडिट कार्ड के जरिए Galaxy Note 10 या  Galaxy Note 10+ खरीदने वाले ग्राहकों को 6,000 रुपये का फ्लैट कैशबैक मिलेगा. इस वक्त बंडल ऑफर का फायदा भी ग्राहकों को मिलेगा. ग्राहक Galaxy Watch Active को 19,990 रुपये की जगह महज 4,990 रुपये में खरीद पाएंगे.

Galaxy S10 डिवाइसेज पर ऑफर्स की बात करें तो ग्राहक यहां भी HDFC डेबिट या क्रेडिट कार्ड के जरिए 6,000 रुपये का कैशबैक प्राप्त कर सकेंगे. साथ ही Galaxy Watch Active पर भी ऑफर का लाभ ले सकेंगे. ये ऑफर Galaxy S10 सीरीज के सारे रैम और स्टोरेज मॉडल्स पर अवेलेबल है. इसमें Galaxy S10+ का 1TB वर्जन भी शामिल हो सकता है.

अंत में Galaxy A-सीरीज स्मार्टफोन्स पर ऑफर की बात करें तो सैमसंग द्वारा यहां कुछ ऑफर्स दिए जा रहे हैं. Galaxy A50s पर फ्लैट 4,901 रुपये का डिस्काउंट दिया जा राहा है. इसी प्रकार  Galaxy A30s पर फ्लैट 2,901 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है. दूसकी तरफ Galaxy A70s की बात करें तो इस पर सैमसंग द्वारा कोई डिस्काउंट तो नहीं दिया जा रहा है, लेकिन ग्राहकों को 1,999 रुपये की कीमत वाला ITFIT वायरलेस हेडफोन जरूर फ्री मिलेगा. 

दिसंबर में ये 3 स्मार्टफोन देंगे दस्तक, जबरदस्त फीचर्स के साथ मिलेगी शानदार डिजाइन

आज से भारत में शुरू होगी इस स्मार्टफ़ोन की सेल, जानें क्या है कीमत और फीचर्स

हांगकांग में समाप्त हुई विवि की घेराबंदी, नए सिरे से रैलियों और हड़ताल का आह्वान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -