Oppo Reno 3 स्मार्टफोन में मिलेगी 4,025mAh की बैटरी, Pro वेरिएंट की तस्वीर हुई लीक
Oppo Reno 3 स्मार्टफोन में मिलेगी 4,025mAh की बैटरी, Pro वेरिएंट की तस्वीर हुई लीक
Share:

अगले महीने उम्मीद की जा रही है कि Oppo Reno 3 5G को लॉन्च किया जा सकता है. Reno 3 5G स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स रोजाना टीज किए जा रहे हैं. Oppo के वाइस प्रेसिडेंट Brian Shen ने इस बार फोन की बैटरी के बारे जानकारियां शेयर की हैं. साथ ही में VP ने डुअल-बैंड 5G सपोर्ट होने की संभावना के बारे में भी टीज किया है. इसके अलावा आपको बता दें Oppo Reno 3 Pro 5G का फुल फ्रंट रेंडर भी ऑनलाइन लीक हो गया है. इसमें होल पंच डिस्प्ले को देखा जा सकता है. टीजर के अनुसार ये फोन ColorOS 7 पर चलेगा, जिसे हाल ही में भारत में लॉन्च किया गया था.

Brian Shen ने ट्विटर पर ये कंफर्म किया है कि Oppo Reno 3 5G में 4,025mAh की बैटरी मिलेगी. आपकी जानकारी के लिए बता दें पुराने मॉडल यानी Oppo Reno 2 में 4,000mAh की बैटरी मिलती है. यानी नए मॉडल में बैटरी कैपेसिटी में थोड़ी सी बढ़त देखने को मिलेगी. उन्होंने ट्वीट में डुअल-मोड 5G सपोर्ट को लेकर यूजर्स के एक्सपेक्टेशन्स के बारे में भी लिखा है और यूजर्स से फीडबैक भी मांगा है. ओप्पो ने पहले ही ये कंफर्म कर दिया था कि Oppo Reno 3 सीरीज डुअल-मोड 5G सपोर्ट के साथ आएगा. यानी इसमें दोनों NSA और SA स्टैंडर्ड्स का सपोर्ट मिलेगा.

इसके अलावा ही आपको बता दें LetsGoDigital ने ओप्पो Reno 3 Pro 5G का एक रेंडर भी लीक किया है, जिसमें फोन के फ्रंट डिस्प्ले पोर्शन को देखा जा सकता है. इस फोन में होल-पंच डिस्प्ले नजर आ रहा है. इसका कट आउट स्क्रीन के टॉप लेफ्ट में देखा जा सकता है. इस फोन में टॉप और बॉटम में जरा सा बेजल भी देखा जा सकता है. यहां एजेज भी दिखाई दे रहे हैं. साथ ही आपको बता दें इस Pro वेरिएंट में Reno 3 की तुलना में थोड़े बेहतर स्पेसिफिकेशन्स देखने को मिल सकते हैं, लेकिन इसे लेकर कोई जानकारी फिलहाल सामने नहीं है.

एक पुरानी रिपोर्ट के अनुसार बात करें तो Oppo Reno 3 5G में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.5-इंच फुल-HD+ (1080x2400 पिक्सल) AMOLED डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 735 प्रोसेसर, 8GB LPDDR4X रैम और 256GB तक स्टोरेज, 60MP प्राइमरी कैमरा और 32MP फ्रंट कैमरा मिलेगा.  

 

आज से भारत में शुरू होगी इस स्मार्टफ़ोन की सेल, जानें क्या है कीमत और फीचर्स

हांगकांग में समाप्त हुई विवि की घेराबंदी, नए सिरे से रैलियों और हड़ताल का आह्वान

Meizu Note 9 स्मार्टफोन जल्द भारत में होगा लॉन्च, जानिए फीचर और स्पेसिफिकेशन्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -