भारत में  Huawei Watch GT 2 जल्द होंगी लॉन्च, 14 दिनों तक चलेगी बैटरी
भारत में Huawei Watch GT 2 जल्द होंगी लॉन्च, 14 दिनों तक चलेगी बैटरी
Share:

हुवावे ने अपनी नई स्मार्टवॉच Huawei Watch GT 2 की भारत में लॉन्चिंग को लेकर टीजर जारी कर दिया है। हुवावे इंडिया की ऑफिसियल वेबसाइट पर नोटिफाई मी का भी ऑप्शन दिख रहा है। कंपनी ने कंफर्म कर दिया है कि हुवावे वॉच जीटी 2 (Huawei Watch GT 2) की बिक्री अमेजन और फ्लिपकार्ट से होगी, क्योकि लॉन्चिंग तारीख को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है। उम्मीद की जा रही है कि दिसंबर के पहले हफ्ते में Huawei Watch GT 2 को भारत में लॉन्च किया जाएगा।

यूरोप में हुवावे वॉच जीटी 2  को 46एमएम और 42 एमएम के दो वेरियंट में लॉन्च किया गया है जिनकी शुरुआती कीमत 249 यूरो यानी करीब 19,500 रुपये है। फीचर्स की बात करें तो हुवावे की 46एमएम वाली स्मार्टवॉच में 1.39 इंच की ओएलईडी डिस्प्ले मिलेगी। इसके अलावा इसमें Kirin A1 प्रोसेसर मिलेगा। स्मार्टवॉच को वाटरप्रुफ के लिए 5ATM सर्टिफिकेशन मिला है। हाल ही में हुवावे ने कहा था कि वह Kirin A1 प्रोसेसर के साथ अपनी डिवाइस को जल्द ही भारत में पेश करेगी। 

कंपनी का कहना है कि Kirin A1 एक ऑल इन वन चिपसेट है जिसका इस्तेमाल कई तरह की वियरेबल डिवाइस में हो सकता है। आपको बता दें कि Huawei Watch GT 2 को पहली बार इसी साल सितंबर में यूरोप में लॉन्च किया गया था। इसकी सबसे ज्यादा चर्चा बैटरी को लेकर है। Huawei Watch GT 2 की बैटरी को लेकर 14 दिनों के बैकअप का दावा किया गया है। इस स्मार्टवॉच में ब्लूटूत 5.0 दिया गया है। इसके अलावा दावा किया गया है कि जीपीएस मोड में इसकी बैटरी लाइफ 30 घंटे तक की है। इसके अलावा इस वॉच में आप 500 गाने स्टोर भी कर सकते हैं।

दिसंबर में ये 3 स्मार्टफोन देंगे दस्तक, जबरदस्त फीचर्स के साथ मिलेगी शानदार डिजाइन

आज से भारत में शुरू होगी इस स्मार्टफ़ोन की सेल, जानें क्या है कीमत और फीचर्स

हांगकांग में समाप्त हुई विवि की घेराबंदी, नए सिरे से रैलियों और हड़ताल का आह्वान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -