पाकिस्तान में मिला लापता BSF के जवान का शव, पाक रेंजर्स ने लौटाया
पाकिस्तान में मिला लापता BSF के जवान का शव, पाक रेंजर्स ने लौटाया
Share:

श्रीनगर : BSF के एक लापता जवान का शव पाकिस्तान की बॉर्डर में पाकिस्तान रैंजर्स ने बरामद कर लिया है. BSF सब-इंस्पेक्टर पारितोष मंडल 28 सिंतबर को अंतर्राष्ट्रीय सीमा के पास अईक नाला इलाके में गश्त के दौरान लापता हो गए थे. पाकिस्तान रैंजर्स ने मंडल का शव 1 अक्टूबर को बरामद किया है. कहा जा रहा है कि पारितोष मंडल आइक नाले में गिर गए थे.

पारितोष मंडल को खोजने के लिए BSF और SDRF ने एक संयुक्त अभियान चलाया था. इस अभियान में पाक रैंजर्स और स्थानीय ग्रामीणों ने BSF की मदद की. बता दें कि अईक नाला भारत से पाकिस्तान की ओर बहता है. साथ ही बारिश के दौरान इस नाले का जल स्तर बढ़ जाता है.  मंगलवार की सुबह परितोष मंडल को जिन्दा ढूंढ लेने की सभी संभवानाएं उस समय समाप्त हो गईं, जब पाक रेंजर्स को उनका शव मिला. पाक रैंजर्स ने उनका शव भारतीय सुरक्षाबलों को हवाले कर दिया. 

आईजी बीएसएफ, जम्मू ने अपने दो साथियों को बचाने के लिए अपनी जान न्योछावर कर देने वाले पारितोष मंडल की मौत पर गहरा दुख जाहिर किया है. बीएसएफ ने एसडीआरएफ, ग्रामीण, पाक रैंजर्स को धन्यवादकहा है कि जिन्होंने मंडल को ढूंढने के अभियान में बीएसएफ की सहायता की. 

DMK प्रमुख स्टालिन की पीएम मोदी से मांग, कहा- तमिल को बनाया जाए राष्ट्रभाषा

डीजीजीआइ ने पकड़ी पान मसाला कंपनी की टैक्स चोरी

पेट्रोल और डीजल के दाम में भारी उछाल, जाने नई कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -