नकल करते पकड़ी गई Bsc की छात्रा, घर पहुँचते ही उठा लिया खौफनाक कदम
नकल करते पकड़ी गई Bsc की छात्रा, घर पहुँचते ही उठा लिया खौफनाक कदम
Share:

बिलासपुर: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में BSC द्वितीय वर्ष की छात्रा ने खुदखुशी कर ली। मिल रही खबर के अनुसार, छात्रा परीक्षा में नकल करते हुए पकड़ी गई थी। तत्पश्चात, उसे परीक्षा सेंटर से घर भेज दिया गया। फिर दोबारा उसे घर से परीक्षा केंद्र बुलाया गया। उससे माफीनामा लिखवाकर उस पर हस्ताक्षर भी करवाए गए। यही नहीं, घरवालों के सामने भी छात्रा को बहुत डांटा। इसी से दुखी होकर छात्रा ने सुनसान जगह जाकर गले में फंदा लगाकर खुदखुशी कर ली। फिलहाल इस मामले में केंद्र अध्यक्ष डॉ। मनीष पाण्डेय से पूछताछ की जा रही है।

घटना सकरी थाना इलाके की है। यहां 6 अप्रैल को भरनी रोड पर छात्रा की लाश मिली थी। कहा जा रहा है कि परीक्षा में नकल करते हुए पकड़े जाने के पश्चात् वो बहुत तनाव में थी। मिल रही खबर के अनुसार, मूल रूप से पथरिया क्षेत्र के गंगद्वारी की रहने वाली छात्रा चंदेला नगर में रिश्तेदार के घर रहकर पढ़ाई कर रही थी। बुधवार को छात्रा की BSC की परीक्षा थी। इस पेपर के चलते कॉलेज स्टाफ ने उसे नकल साम्रगी के साथ पकड़ लिया था। 

तत्पश्चात, कॉलेज प्रशासन ने छात्रा से माफीनामा लिखवाकर उसे छोड़ दिया। मगर छात्रा घटना के बाद से परेशान थी। घरवालों ने बताया कि वो काफी गुमसुम रहने लगी थी। उससे इसके कारण भी जानने का प्रयास किया गया। लेकिन उसने इस बारे में कुछ नहीं बताया। वही पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है।

'कुछ लोग IIT करने के बाद भी अशिक्षित रह जाते हैं..', PM डिग्री विवाद पर पहली बार बोले LG सक्सेना

जिस खिलाड़ी को KKR ने 20 लाख में ख़रीदा था, उस पर लगा 2 मैचों का बैन

भारत ने निकाली चीन-पाक की हेकड़ी! श्रीनगर में ही होगी G20 मीटिंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -