'कुछ लोग IIT करने के बाद भी अशिक्षित रह जाते हैं..', PM डिग्री विवाद पर पहली बार बोले LG सक्सेना
'कुछ लोग IIT करने के बाद भी अशिक्षित रह जाते हैं..', PM डिग्री विवाद पर पहली बार बोले LG सक्सेना
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी की डिग्री पर आम आदमी पार्टी (AAP) द्वारा उठाए जा रहे सवालों पर दिल्ली के उपराज्यपाल (LG) वीके सक्सेना ने जवाब दिया हैं. हालाँकि, LG ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का नाम तो नहीं लिया, मगर उनके ऊपर सीधा हमला करते हुए कहा कि कुछ लोग IIT की डिग्री लेकर भी अशिक्षित रह जाते हैं. LG ने कहा कि डिग्री का क्या, यह तो पढ़ाई के खर्च की रसीद भर होती हैं. बता दें कि, उपराज्यपाल ने यह बयान AAP द्वारा पीएम मोदी की डिग्री पर उठाए जा रहे सवालों के जवाब में दिया है.

दरअसल, LG वीके सक्सेना आज रविवार (9 अप्रैल) को मीडिया से बात कर रहे थे. उनसे पत्रकारों ने पूछा कि AAP निरंतर प्रधानमंत्री की डिग्री को लेकर सवाल उठा रही है. इस सवाल पर LG ने कहा कि उन्हें भी इस प्रकार की खबरें मिली हैं. उन्होंने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का नाम लिए बगैर कहा कि ‘माननीय’ जी ने विधानसभा सभा में ऐसी ही कुछ बातें कहीं हैं. मगर किसी को भी अपनी डिग्री पर कभी गुमान नहीं करना चाहिए.

LG वीके सक्सेना ने कहा कि डिग्रियों का क्या, यह तो पढ़ाई के खर्च की रसीदें भर होती हैं. जहां तक शिक्षित होने की बात है, तो शिक्षा वहीं है जो इंसान का ज्ञान दर्शाता है. इन दिनों जो हमने व्यवहार देखा है, एक बात तो सिद्ध हो जाती है कि कई लोग IIT की डिग्री लेने के बाद भी अशिक्षित ही रह जाते हैं.

केंद्रीय मंत्री के काफिले के सामने अचानक लाठी लेकर पहुंच गया शख्स, फिर जो हुआ...

42 सीटें जीतकर प्रधानमंत्री बनेंगी ममता दीदी ! TMC विधायक के दावे से सियासी हलचल तेज

'डरे हुए, लालची..', अडानी मुद्दे पर नहीं दिया कांग्रेस का साथ, तो शरद पवार को सुनना पड़ा ये सब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -