क्या इस्तीफा देने वाले हैं येदियुरप्पा ? सिद्धारमैया के दावे पर दिया ये जवाब
क्या इस्तीफा देने वाले हैं येदियुरप्पा ? सिद्धारमैया के दावे पर दिया ये जवाब
Share:

बैंगलोर: कर्नाटक के सीएम बीएस येदियुरप्पा ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व सीएम सिद्धारमैया पर पलटवार करते हुए कहा है कि बीते छह महीने से वो कह रहे हैं कि मैं इस्तीफा दे दूंगा. वो 100 बार इस बात को दोहरा चुके हैं. येदियुरप्पा ने कहा कि उनके अनुसार, मैं एक दो दिनों में इस्तीफा देने वाला हूं. किन्तु जब तक पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह के समर्थन के साथ ही लोगों का आशीर्वाद मेरे साथ है ऐसी स्थिति कभी नहीं आएगी.

उन्होंने आगे कहा कि मेरे खिलाफ 100 मामले भी दर्ज करा दें, मैं लड़ूंगा और बेदाग बाहर निकलूंगा. अगले विधानसभा चुनाव में 150 सीट लाकर यह सुनिश्चित करना है कि आप विपक्ष में बैठें.  दरअसल कुछ दिनों पहले ही कांग्रेस के दिग्गज नेता सिद्धारमैया ने दावा किया था कि येदियुरप्पा को मुख्यमंत्री पद से हटाया जा रहा है. उनके अनुसार, RSS येदियुरप्पा को CM पद से हटाना चाहती है. सिद्धारमैया ने दावा करते हुए कहा था कि येदियुरप्पा को अप्रैल-2021 तक हटा दिया जाएगा. 

कर्नाटक में बीते दिनों बीएस येदियुरप्पा के नेतृत्व वाली सरकार के कैबिनेट विस्तार के बाद से भाजपा का एक धड़ा नाराज चल रहा है. ऐसे में सीएम येदियुरप्पा ने अपने मंत्रियों और भाजपा विधायकों की नाराजगी को दूर करने के उद्देश्य से मंगलवार को बेंगलुरु में अपने आवास पर डिनर पार्टी रखी थी. बीएस येदियुरप्पा की डिनर पार्टी में भाजपा के 38 MLA नहीं पहुंचे, जिसके चलते आने वाले समय में पार्टी में तनाव बढ़ने के संकेत मिल रहे हैं. 

डोनाल्ड ट्रम्प को नहीं दी जानी चाहिए वर्गीकृत खुफिया ब्रीफिंग तक पहुंच: जो बिडेन

'लाल किले पर हुई हिंसा केंद्र सरकार की साजिश थी...' राजद का आरोप

कोरोना वैक्सीन निर्माताओं को करना चाहिए उत्पादन क्षमता साझा: डब्ल्यूएचओ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -