'लाल किले पर हुई हिंसा केंद्र सरकार की साजिश थी...' राजद का आरोप
'लाल किले पर हुई हिंसा केंद्र सरकार की साजिश थी...' राजद का आरोप
Share:

सहरसा: बिहार के शिवहर विधानसभा क्षेत्र के राष्ट्रीय जनता दल (राजद) MLA चेतन आनंद शुक्रवार को बिहार के सहरसा पहुंचे. सहरसा में उन्होंने एक प्रेस वार्ता को संबोधित किया, जिसमें उन्होंने 26 जनवरी के दिन लाल किले पर हुई घटना को सत्ता पक्ष का षड्यंत्र बताया है. चेतन आनंद ने कहा कि जब भी कोई आंदोलन होता है, तो उसको दबाने के लिए सरकार कोई न कोई नई साजिश रचती ही है.

चेतन आनंद ने बिहार की मौजूदा सरकार को मियां-बीबी की सरकार बताते हुए कहा कि मियां-बीबी की सरकार सब कुछ भूल चुकी है. कल तक उन्हें विशेष राज्य का दर्जा याद था और आज ये सब कुछ भूल गये हैं. उन्होंने कहा कि वो लोग भले ही भूल गए हैं, मगर हम लोगों को सब याद है. आनंद ने किसान आंदोलन का समर्थन करते हुए कहा कि सरकार तमाम क्षेत्रों का निजीकरण करने में लगी हुई है. देश में सब कुछ तैयार करने के लिए मशीन मौजूद हैं, किन्तु किसान आज भी खेत में जाकर ही काम करते हैं. उनका कोई विकल्प नहीं है.

प्रेस वार्ता के दौरान बिहार सरकार और केंद्र सरकार पर हमला बोलने के साथ ही उन्होंने मधेपुरा के JDU सांसद दिनेश चंद्र यादव पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि कोशी का विकास कैसे होगा, जब यहां का मुद्दा यहां के सांसद ही सदन में नहीं उठाते हैं. किन्तु जब बजट पास होता है, तो मेज अवश्य थपथपाते हैं.

कोरोना वैक्सीन निर्माताओं को करना चाहिए उत्पादन क्षमता साझा: डब्ल्यूएचओ

दर्दनाक हादसा: 17वीं मंज़िल से युवक के छलांग लगाने पर हुई पांच माह के बच्चे की मौत

केरल में विपक्ष ने सरकार के दृष्टिकोण पर उठाए ये बड़े सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -