बहन की रक्षा में चली गई भाई की जान, मामला जानकर काँप उठेगी रूह
बहन की रक्षा में चली गई भाई की जान, मामला जानकर काँप उठेगी रूह
Share:

हरदा: मध्य प्रदेश के हरदा जिले में तेज धारदार हथियार से एक शख्स का क़त्ल कर दिया गया। मामले की खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की तहकीकात आरम्भ की। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर 3 अपराधियों को गिरफ्तार किया है। मृतक के घरवाले का रो-रोकर बुरा हाल है। उन्होंने अपराधियों के खिलाफ सख्स से सख्त सजा दिलाने की मांग की है। 

वही यह घटना रहटगांव के गांव दूधकच्छ की है। खबर के अनुसार, मुख्य अपराधी विशाल मृतक जीतेंद्र दमाड़े की बहन को बार-बार फोन और मैसेज कर परेशान कर रहा था। जीतेंद्र ने कई बार उसे समझाने का प्रयास किया गया लेकिन वह नहीं माना। इस के चलते इनके बीच कुछ कहासुनी हुई तथा बात काफी बढ़ गई। फिर अपराधी ने अपने भाइयों के साथ मिलकर जीतेंद्र को मौत के घाट उतार दिया। मृतक के घरवालों का कहना है कि उन्हें इस घटना का पहले से अंदेशा था। जिसके चलते दो महीने पहले रहटगांव थाने में शिकायत दर्ज कराई थी मगर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। 

मृतक के घरवालों ने पुलिस से अपील की है कि अपराधियों के घरों को बुलडोजर को चलाकर नष्ट कर देने चाहिए एवं तीनों अपराधियों को फांसी की सजा मिलनी चाहिए। मृतक की बहन का आरोप है कि गांव के ही रहने वाले अनिल डोंगरे (23), विशाल डोंगरे (26), संजय डोंगरे (24) एवं उनके माता-पिता माणिक चंद (55) और रामबाई (50) ने मिलकर उसके भाई का क़त्ल किया है। मृतक की बहन ने बताया कि विशाल मुझसे शादी करने की जिद कर रहा था। कई बार उसने मेरे साथ छेड़छाड़ भी की। मेरे भाई जीतेंद्र ने उसे कई बार समझाया था। विशाल बार-बार मुझे धमकी देता था कि शादी करेगा को तो मुझसे ही करेगा। कभी रात में दो, तीन बजे फोन एवं मैसेज कर देता था। जिसके कारण वह बहुत परेशान थी। इस घटना पर थाना प्रभारी मनोज उइके ने बताया कि हत्या के मामले में तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है। मृतक अपराधी की बहन से शादी करना चाहता था। जिसे लेकर इनमें पहले भी कई बार विवाद हो चुका था। अपराधियों से पूछताछ की जा रही है अदालत में पेश करने के पश्चात् तीनों को जेल भेज दिया जाएगा।  

क्रीमिया में दर्दनाक सड़क हादसा, मेडिकल की पढ़ाई कर रहे 4 भारतीय छात्रों की मौत

कोयता गैंग ने मचाया हंगामा, सड़क पर गुंडागर्दी करते आए नजर

सोनू नाम बताकर इंतज़ार खान ने की दोस्ती, फिर जूस में नशा देकर किया हिन्दू युवती का बलात्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -