कोयता गैंग ने मचाया हंगामा, सड़क पर गुंडागर्दी करते आए नजर
कोयता गैंग ने मचाया हंगामा, सड़क पर गुंडागर्दी करते आए नजर
Share:

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे शहर में कोयता गिरोह की दहशत दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। शहर के भारतीय विद्यापीठ पुलिस स्टेशन क्षेत्र का वीडिया सामने आया है। वीडियो में दो युवक हाथ में तेज हथियार (कोयता) लिए दहशत फैलाते दिखाई दे रहे हैं। दोनों अपराधियों ने हाथों में हथियार लेकर सड़क पर खड़े कई वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया, साथ ही सड़क से गुजरने वाले लोगों को भी परेशान किया।

वही सिंहगढ लॉ कॉलेज रोड पर 28 दिसंबर को दो लड़कों ने हाथ में चाकू एवं तेज हथियार लेकर दुकानों में जाकर व्यक्तियों को डरा धमका कर चोटिल कर दिया। साथ ही अपराधी सड़क पर चल रहे लोगों को भी तेज हथियार दिखाकर डरा रहे थे। कोयता गिरोह की दहशतगर्दी की इस घटना में एक शख्स चोटिल भी हुआ है। चोटिल व्यक्ति को प्राइवेट हॉस्पिटल में उपचार के लिए दाखिल किया गया है। घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को मिलने के बाद पुलिस ने दोनों अपराधियों की तलाश जारी कर दी है। मगर उसमें से एक बदमाश भाग निकलने में सफल रहा तो वहीं अन्य व्यक्ति  को पुलिस ने सिंघम स्टाइल मे सबक सिखाया और गिरफतार किया।

वही यह अपराधी नाबालिग है। वहीं दूसरे अपराधी का नाम करण दल्वी बताया जा रहा है। इस मामले में भारती विद्यापीठ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कर दी गई है तथा तहकीकात जारी है। आपको बता दें कि पुणे में कोयटा गिरोह का खौफ बीते कुछ दिनों से निरंतर बढ़ता जा रहा है। आरम्भ में हडपसर इलाके में कोयता गिरोह का आतंक था। मगर अब इस गिरोह ने शहर और आसपास के गांवों में भी तबाही मचा रखी है। उनके वीडियो भी सामने आए हैं।

अतिक्रमण के खिलाफ चलाया अभियान तो सील हो गया घर, अब महिला ने उठा लिया ये खौफनाक कदम

सिगरेट उधार नहीं दी तो कर डाली दुकानदार की हत्या, हैरान कर देने वाला है मामला

कार्लसन ने अपने नाम किया चौंथा विश्व रैपिड का खिताब

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -