सोनू नाम बताकर इंतज़ार खान ने की दोस्ती, फिर जूस में नशा देकर किया हिन्दू युवती का बलात्कार
सोनू नाम बताकर इंतज़ार खान ने की दोस्ती, फिर जूस में नशा देकर किया हिन्दू युवती का बलात्कार
Share:

नोएडा: ग्रेटर नोएडा वेस्ट के बिसरख थाना क्षेत्र में जिम संचालक इंतजार खान को हिंदू महिला के साथ दुष्कर्म करने के मामले में अरेस्ट कर लिया गया है। इंतजार खान ने खुद की पहचान सोनू के नाम पर बताकर इस वारदात को अंजाम दिया। आरोपित इंतजार महिला पर धर्म परिवर्तन कर मुस्लिम बनने का दबाव दे रहा था और उसकी इस करतूत में इंतजार के अब्बा व भाई दोनों उसका साथ दे रहे थे। पीड़िता की शिकायत पर तीनों को अरेस्ट कर लिया गया है।

 

पत्रकार अनुराग चड्डा ने इसका वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि, 'इंतज़ार ख़ान ने सोनू बताकर जिम मैनेजर को शादी का झाँसा दिया फिर किया रेप, अब आरोपित इंतज़ार और उसका साथ देने वाले भाई और पिता दोनों नोएडा से गिरफ़्तार।' आरोपित इंतजार शाहबेरी का निवासी है। दरअसल, उसने पीड़िता को जून 2022 में मैनेजर की नौकरी पर रखा था। इस दौरान आरोपी ने अपना नाम सोनू बताया था। कुछ दिनों बाद दोनों में करीबियां बढ़ने लगीं। आरोपित पीड़िता को शादी का झांसा भी देता था। एक दिन इंतजार ने जूस में नशीला पदार्थ मिला कर उसके साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दे डाला। कुछ दिनों बाद युवती को इंतजार खान की सच्चाई पता चली कि वह सोनू नहीं है।
आरोपी, पीड़िता से अपने धर्म को लेकर झूठ बोल रहा था। 

जब पीड़िता ने उसका विरोध करना शुरू किया, तो आरोपित अपने पिता अब्बास अली और भाई सोहेल अली के साथ जबरन उसे मुस्लिम बनाने का प्रयास करने लगा। महिला की शिकायत पर नोएडा पुलिस फ़ौरन हरकत में आई और आरोपित के साथ उसके पिता और भाई को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित इंतजार, शाहबेरी में एएसआर जिम चलाता है। वहीं सेन्ट्रल नोएडा के ADCP साद मियां खान ने बताया है कि, 'थाना बिसरख पर एक सूचना मिली थी, जिसमें शिकायतकर्ता ने बताया कि वह एक जिम में इंतजार नाम के युवक के संपर्क में आई। उसने पहले अपनी पहचान छुपाई और अपना नाम सोनू बताया। पीड़िता ने ये भी बताया कि उसके साथ इंतजार ने बलात्कार किया है। उसके खिलाफ संबधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है। उसके खिलाफ धर्मांतरण विरोधी कानून के तहत भी केस दर्ज करवाया गया है। साथ ही तीन आरोपितों को अरेस्ट कर लिया गया है।'

सिगरेट उधार नहीं दी तो कर डाली दुकानदार की हत्या, हैरान कर देने वाला है मामला

4 बच्चों की मां पर आया युवक का दिल, साथ रहने से किया इंकार तो उठा लिया ये खौफनाक कदम

नाज़ायज़ संबंधों में परिवार तबाह ! शख्स ने भाभी के लिए कर डाला अपनी पत्नी का क़त्ल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -