साले की बीवी संग था जीजा का अवैध संबंध, अचानक पति ने देख लिया और फिर...
साले की बीवी संग था जीजा का अवैध संबंध, अचानक पति ने देख लिया और फिर...
Share:

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर में धीरज कुमार के हत्या मामले में बड़ी खबर सामने आ रही है। पुलिस की छानबीन में पत्नी के अवैध संबंध का विरोध करने पर धीरज के क़त्ल की बात सामने आई है। धीरज के पिता उपेंद्र महतो ने कांटी थाना में धीरज की पत्नी पिंकी देवी तथा अपने दामाद अनिल महतो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। यह बात सामने आने पर क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। थानाध्यक्ष अरविंद प्रसाद ने बताया कि मृतक के पिता ने धीरज की पत्नी एवं अपने दामाद के बीच अवैध संबंध तथा इसका विरोध करने पर क़त्ल करने का आरोप लगाते हुए FIR दर्ज कराई है।

बताया गया कि प्रारंभिक तहकीकात में भी प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है। सभी बिंदुओं पर तहकीकात की जा रही है। उपेंद्र ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि उनके दामाद शेरुकाही निवासी अनिल महतो का धीरज की पत्नी के साथ अवैध संबंध था। कहा जा रहा है कि अनिल ने पहले भी धीरज की जान लेने का प्रयास किया था। कुछ महीने पहले धीरज और उसकी पत्नी को दिल्ली ले गया था। वहां धीरज को शराब पिलाकर उसका क़त्ल का प्रयास किया था। धीरज वहां से किसी तरह भागकर घर लौट आया। उपेंद्र ने पुलिस को बताया कि अनिल और पिंकी ने चुपके से शादी भी कर ली थी। अनिल ने धीरज को हत्या की धमकी भी दी थी। इसको लेकर कई बार पंचायत भी हुई थी। 

अंतत बुधवार को उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस ने मामले में FIR दर्ज कर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई आरम्भ कर दी है। दूसरी तरफ, पोस्टमार्टम के पश्चात् शव आने पर दोपहर परिजनों एवं गांव के लोगों ने मुआवजा की मांग को लेकर शव के साथ रेवा रोड में फकीरा चौक के पास एनएच को जाम कर दिया। स्थानीय बुद्धिजीवियों असौर जनप्रतिनिधियों के समझाने पर उन्होंने थोड़ी देर के पश्चात् ही जाम हटा लिया। तत्पश्चात, परिजन शव को अंत्येष्टि के लिए ले गए। बता दें कि बुधवार देर शाम मुजफ्फरपुर शहर से काम के बाद घर लौटने के चलते धीरज का शुभंकरपुर में गोली मारकर क़त्ल कर दिया गया था।

'BJP ने नीतीश कुमार के लिए दरवाजे बंद कर दिए हैं', गिरिराज सिंह का बड़ा बयान

'अग्निपथ' पर चलते युवा: भारतीय नौसेना के लिए तैयार हुआ 'अग्निवीरों' का दूसरा बैच, योजना की लॉन्चिंग पर जमकर हुआ था विरोध

उज्जैन दुष्कर्म मामले में बार एसोसिएशन ने उठाया बड़ा कदम, कोई वकील नहीं लड़ेगा आरोपियों का केस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -