उज्जैन दुष्कर्म मामले में बार एसोसिएशन ने उठाया बड़ा कदम, कोई वकील नहीं लड़ेगा आरोपियों का केस
उज्जैन दुष्कर्म मामले में बार एसोसिएशन ने उठाया बड़ा कदम, कोई वकील नहीं लड़ेगा आरोपियों का केस
Share:

उज्जैन: मध्य प्रदेश के उज्जैन दुष्कर्म मामले में बड़ी खबर आई है। कोई भी वकील 12 वर्षीय बच्ची के बलात्कार के दोनों आरोपियों का केस नहीं लड़ेगा। बार एसोसिएशन ने मामले की गंभीरता को देखते हुए ये बड़ा फैसला किया है। उज्जैन बार एसोसिएशन के अध्यक्ष अशोक यादव ने बताया कि धार्मिक नगरी को शर्मसार करने वाले पर कार्रवाई हो। बार एसोसिएशन का कोई भी सदस्य अपराधी की पैरवी नहीं करेगा। उन्होंने घटना की निंदा करते हुए पुलिस से भी मांग की है कि अपराधी के खिलाफ मजबूत केस बनाकर सख्त सजा दिलवाए। ऐसे लोगों को फांसी की सजा हो, जिससे समाज में एक संदेश जाए तथा आने वाले वक़्त में कोई भी इस प्रकार की घटना करने की हिम्मत न करे।

वही इस दुष्कर्म मामले ने पूरे राज्य में हड़कंप मचा दिया है। पुलिस ने इस मामले के अपराधी भरत सोनी और राकेश मालवीय को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इसमें राकेश मालवीय को सह आरोपी बनाया है। बता दें, पुलिस जब भरत को घटना स्थल ले जा रही थी, तब उसने गिरफ्त से भागने का प्रयास किया। इस प्रयास में वह घायल हो गया। उसे पकड़ने के प्रयास में दो पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं। आरोपी को पुलिस ने हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। गौरतलब है कि शहर में महाकाल थाना क्षेत्र के मुरलीपुरा में 27 सितंबर को दुष्कर्म पीड़ित एक नाबालिग बच्ची बेसुध हालत में मिली थी। बच्ची बड़ी मुश्किल से बोल पा रही थी।

कहा जा रहा है कि उसके कपड़े से खून टपक रहा था। उज्जैन के सांवराखेड़ी कॉलोनी में बच्ची खून से सनी ढाई घंटे तक सड़क पर भटकती रही। मगर कोई व्यक्ति उसकी सहायता को आगे नहीं आया। बच्ची ने कॉलोनी के एक घर के बाहर खड़े युवक से सहायता भी मांगी, मगर युवक ने मदद नहीं की। महाकाल थाना पुलिस को बच्ची के जो फुटेज प्राप्त हुए हैं, उसमें वह अर्धनग्न अवस्था में सड़क पर मदद मांगती नजर आई थी। वही अब पुलिस द्वारा मामले की सख्त कार्यवाही की जा रही है। 

'अग्निपथ' पर चलते युवा: भारतीय नौसेना के लिए तैयार हुआ 'अग्निवीरों' का दूसरा बैच, योजना की लॉन्चिंग पर जमकर हुआ था विरोध

शख्स ने इंटरनेट पर सर्च किया 'आत्महत्या का सबसे अच्छा तरीका', इंटरपोल को मिल गया अलर्ट, ऐसे बची जान

जिंदा दफन हुईं 2 महिलाएं, दोनों की दर्दनाक मौत, चौंकाने वाला है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -