महिला कांस्टेबल के भाई का आरोप, DSP बनाना चाहता था यौन संबंध फिर एक दिन ...
महिला कांस्टेबल के भाई का आरोप, DSP बनाना चाहता था यौन संबंध फिर एक दिन ...
Share:

जालौर: राजस्थान के जालोर जिले में एक महिला पुलिस कांस्टेबल की ख़ुदकुशी का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। कांस्टेबल के परिवार वाले  पुलिस अधिकारियों व कांस्टेबलों पर कई संगीन आरोप लगाकर कार्रवाई की मांग पर अड़े हुए हैं। महिला कांस्टेबल की मौत होने के दो दिन बाद तक परिजनों ने उनका शरीर नहीं उठाया है। मृतका के परिजन व विश्नोई समाज के लोग पोस्टमार्टम रूम के बाहर धरने पर बैठे हैं। मृतका के भाई का आरोप है कि कांस्टेबल बहन ने ख़ुदकुशी से पहले उसे WhatsApp पर सन्देश भेजकर पुलिस अधिकारियों व दो कांस्टेबल द्वारा प्रताड़ित करने की बात कही थी।

होली पर बदमाशों ने रंग में डाला भंग, यूपी- बिहार में हुई तीन हत्या

वहीं शुक्रवार को कांस्टेबल के भाई ने पुलिस थाने में शिकायत देकर सांचौर DSP ओमप्रकाश उज्जवल पर संगीन आरोप लगाए। रामजीवन ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि उसकी बहन ने गत चार-पांच माह से थाने में प्रताड़ित होकर आप बीती बता रही थी। आरोप है कि सीओ उज्जवल, मृतका पर यौन संबंध बनाने का दबाव डाल रहा था। रिपोर्ट में आरोप है कि यौन सम्बन्ध नहीं करने पर सीओ द्वारा उसे परेशान करने के लिए गत कई दिनों से हार्ड ड्यूटी पर तैनात किया जा रहा था।

रेप की शिकायत लेकर थाने पहुंची लड़की, पुलिसकर्मी ने कहा- 'कपड़े उतारकर निशान दिखाओ..'

उधर, मामले की गंभीरता के मद्देनज़र जालोर एसपी केसर सिंह शेखावत ने पूरे मामले की रिपोर्ट बनाकर उच्चाधिकारियों को कार्रवाई के लिए सौंप दी है। अब जिले के अधिकारी इस मामले में उच्च स्तरीय अधिकारीयों के आदेशों का इंतजार कर रहे हैं। वहीं, समाज के लोग भारी तादाद में सांचौर धरना स्थल पर पहुंच रहे हैं। पुलिस ने भी सुरक्षा को लेकर भारी पुलिस फ़ोर्स तैनात कर दी गई है।

खबरें और भी:-

अपनी बेटी से हवस की प्यास बुझा रहा था बाप, माँ को पता चला तो...

जमीन से टुकड़ों में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

आधी रात को रास्ते पर दौड़ रही थी लड़की और पीछे था पिता, लोगों ने पूछी वजह तो उड़ गए होश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -