रेप की शिकायत लेकर थाने पहुंची लड़की, पुलिसकर्मी ने कहा- 'कपड़े उतारकर निशान दिखाओ..'
रेप की शिकायत लेकर थाने पहुंची लड़की, पुलिसकर्मी ने कहा- 'कपड़े उतारकर निशान दिखाओ..'
Share:

आजकल लगातार अपराध के मामले सामने आ रहे हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह हरियाणा का है जहाँ के जठलाना में यमुना नदी के खेतों में लगी प्लेस में पानी लगाने गई 13 वर्षीय युवती के साथ दो नाबालिग भाइयों ने रेप करने की कोशिश की. जी हाँ, इसी के साथ इस मामले में जब वे कामयाब नहीं हुए तो उसे दांतो से काटा और फिर लड़की ने जब शोर मचाया तो वे भाग गए, लेकिन पीड़िता को सबसे ज्यादा दर्द तब हुआ, जब वह शिकायत करने थाने पहुंची.

खबरों के अनुसार इस मामले में पीड़िता की मां ने बताया कि ''मैं बेटी को लेकर जठलाना थाने गई तो वहां पुलिसकर्मियों ने लड़की के कपड़े उतारे और दांतों से काटने के निशान देखे. उसके बावजूद कोई कार्यवाही नहीं की. मैं बेटी को लेकर अकेले ही मेडिकल करवाने के लिए रादौर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंची. वहां डॉक्टर नहीं मिले. अंधेरा होने की वजह से हमने पूरी रात यमुनानगर रेलवे स्टेशन पर बिताई. मंगलवार सुबह 6:00 बजे वे रादौर सीएचसी ऐसी पहुंचे, जहां सुबह 10:00 बजे डॉक्टरों ने मेडिकल किया. घटना के 21 घंटे बाद मंगलवार को जठलाना से पुलिसकर्मी रादौर पहुंचा. उनके साथ कोई महिला पुलिसकर्मी नहीं थी. कर्मचारी बेंच पर बैठकर हमसे कहता रहा- समझौता कर लो. 1:00 बजे थाने की महिला कर्मचारी सुदेश पहुंची. उन्होंने पूरी जानकारी ली. भाइयों की उम्र 16-17 साल है.''

इस मामले में पुलिस ने बात करते हुए कहा कि बीते सोमवार को कोई महिला थाने में शिकायत करने नहीं आई और अगर कोई आया होता तो कार्यवाही की जाती. इस तरह पुलिस ने खुद के बचाव में कहा है और पुलिसकर्मी ने निशान देखने की बात को गलत बताया है. अब इस मामले में डीएसपी कुशलपाल राणा ने आश्वासन दिया है कि अगर पुलिसकर्मियों ने ऐसी हरकत की है तो जांच जरूर होगी.

रोहतक गैंगरेप केस : निचली अदालत के निर्णय पर HC की मुहर, सातों आरोपियों को फांसी

पत्नी ने शैंपू के लिए मांगे पैसे तो पति ने कर दिया यह घिनौना काम

लड़की को अगवा कर ले गया युवक और मिटा ली हवस की प्यास

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -