जमीन से टुकड़ों में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस
जमीन से टुकड़ों में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला नई दिल्ली से सामने आया है. इस मामले में मकान मालिक को किरायेदार के घर में जमीन खुदी मिली है. जी हाँ, इस मामले में मिली खबरों के अनुसार किरायेदार की पत्नी से पूछने पर संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर घर के जमीन की मिट्टी खुदवाई गई, जहाँ से कई टुकड़ों में एक शव मिला, जिसका सिर गायब है. इस मामले में अहम बात यह है कि राजेश नाम का किरायेदार भी कई दिनों से लापता है. खबरों के अनुसार इस मामले में शक है कि शव कहीं किरायेदार का तो नहीं है.

आप सभी को बता दें कि पुलिस किरायेदार की पत्नी से पूछताछ कर रही है और मिली एक रिपोर्ट के अनुसार मामला आउटर नॉर्थ डिस्ट्रिक्ट के स्वरूप नगर की अमृत विहार कॉलोनी का है. खबरों के अनुसार इस मामले में राजेश पत्नी और बेटे के साथ किराये पर रहता था और राजेश बिहार का है और पत्नी उत्तराखंड की है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ दोनों की लव मैरिज हुई थी और पुलिस को अभी तक की जांच में लग रहा है कि शव राजेश का ही है, लेकिन पुष्टि सिर मिलने के बाद ही होगी.

वहीं इस मामले में शव के मिले टुकड़ों को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि हत्या करने के बाद शव को किसी धारदार हथियार से काटकर उसे टुकड़े किए गए, ताकि जमीन में गाड़ने में आसानी हो सके. आप सभी को बता दें कि शक किसी करीबी पर ही है और पुलिस यहां किराएदार की पत्नी से भी इस बात की पूछताछ कर रही है कि आखिर यह शव यहां किसने दफनाया..? इस मामले में अब जांच लगातार की जा रही है.

होली पर निकली राम बारात, दो पक्षों में हुआ विवाद

जंगल से लकड़ी काटने गया युवक नहीं आया लौटकर, आगे जो हुआ सुनकर होश खो देंगे आप

कैब ड्राइवर ने महिला से की बदतमीजी, कहा- 'गर्मी लग रही है तो मेरी गोद में आकर बैठ जाओ...'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -