होली पर बदमाशों ने रंग में डाला भंग, यूपी- बिहार में हुई तीन हत्या
होली पर बदमाशों ने रंग में डाला भंग, यूपी- बिहार में हुई तीन हत्या
Share:

लखनऊ: होली के मौके पर उत्साह और हुड़दंग के मध्य उत्तर प्रदेश और बिहार में तीन लोगों की हत्या कर दी गई है. उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में होली के त्यौहार पर विवाद को लेकर पुलिस के एक सिपाही ने एक युवक को गोली मार दी है, जिससे उसकी मौत हो गई है. उधर, बिहार में कैमूर जिले में भी एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. ऐसे ही गया जिले में एक 60 वर्ष के व्यक्ति की हत्या कर उसकी लाश जलती होली में डाल दी.

सीपीएम दफ्तर के अंदर हुआ महिला का बलात्कार, जांच में जुटी पुलिस

यूपी के मथुरा जिले में पुलिस के सिपाही रोहित यादव को निर्मम हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. घटना में प्रयुक्त हथियार भी सिपाही के पास से जब्त कर लिया गया है. मथुरा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) सत्यतार्थ अनिरुद्ध ने कहा है कि सिपाही रोहित यादव होली खेलने के लिए वृंदावन जा रहा था. जैसे ही वह पागल बाबा मंदिर के निकट पहुंचा, तभी कृष्णा पुरी के रहने वाले रजत शर्मा से उसका विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि सिपाही रोहित ने रजत को गोली मार दी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. आरोपी सिपाही रोहित यादव वर्तमान में गौतमबुद्ध नगर में ड्यूटी करता है, जबकि वह मूल रूप से इटावा का रहने वाला है. रोहित को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

होली मना रहे पुलिस अधिकारी को छुरा मारकर भागे युवक

वहीं, बिहार के गया जिले में होलिका दहन के बाद बदमाशों ने 60 वर्षीय व्यक्ति कालो चौधरी को गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया है और लाश को ठिकाने लगाने के उद्देश्य से उसे जलती होली की आग में रख दिया. इस घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश वहां से भाग निकले. इसके बाद ग्रामीणों ने ये दृश्य देखकर पुलिस को सूचित किया. पुलिस ने कालो चौधरी का अधजली लाश होली की राख से बरामद की. जिसके बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सरकारी अस्पताल पहुंचा दिया गया. कालो चौधरी गुरुवार की रात होलिका दहन देखने गया था.

खबरें और भी:-

पानी के गुब्बारे फेंकने से रोका, तो उपद्रवियों ने पुलिसकर्मी को मारा चाक़ू

होली पर निकली राम बारात, दो पक्षों में हुआ विवाद

अनियंत्रित ट्रेक्टर ने मारी पांच गाड़ियों को एक साथ टक्कर, हादसे में 6 की मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -