आधी रात को रास्ते पर दौड़ रही थी लड़की और पीछे था पिता, लोगों ने पूछी वजह तो उड़ गए होश
आधी रात को रास्ते पर दौड़ रही थी लड़की और पीछे था पिता, लोगों ने पूछी वजह तो उड़ गए होश
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामले इन दिनों सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह चंडीगढ़ के मोहाली का है जहाँ एक 12 साल की बच्ची आधी रात को सड़कों पर भाग रही थी. जी हाँ, वहीं उस दौरान सड़क से गुजर रहे ब्लॉक समिति के मेंबर रणजीत सिंह ने बच्ची को देखा और उन्होंने देखा कि उस बच्ची के पीछे एक आदमी भी भाग रहा था. ऐसे में रणजीत सिंह ने उस व्यक्ति को रोककर पूछा कि क्या हुआ? तो उस व्यक्ति ने बताया कि उसकी बेटी घर से भाग आई है और उसको पकड़ने के लिए वह उसके पीछे भाग रहा हूं. इस मामले में इस जानकारी के मिलने के बाद रणजीत सिंह को शक हुआ कि कुछ तो गड़बड़ है. इस कारण से उन्होंने बच्ची के पिता को गलत दिशा में भेज दिया और बच्ची के पीछे गए.

इसके बाद जब उन्होंने बच्ची से इसकी वजह पूछी तो बच्ची ने बताया कि ''उसका पिता उसके साथ रेप करता है और आज भी वह यही कर रहा था इस कारण वह मौका पाकर भाग निकली.'' इस बात को जानकर रणजीत सिंह बच्ची को बलौंगी थाने ले गए और बच्ची ने पुलिस वालों को सारी सच्चाई बताई. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार बलौंगी थाना पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है और बच्ची के पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है.

आप सभी को बता दें कि रणजीत सिंह को पीड़ित बच्ची ने बताया कि ''रात को जब वह अपने कमरे में सो रही थी तो उसके पिता उसके कमरे में घुस आए और उसके साथ छेड़छाड़ करने लगे. इसके बाद बच्ची ने विरोध किया और वह घर से भाग निकली.'' बच्ची ने बताया कि ''उसके पिता पहले भी उसके साथ कई बार ऐसा कर चुके हैं.''

पानी के गुब्बारे फेंकने से रोका, तो उपद्रवियों ने पुलिसकर्मी को मारा चाक़ू

आधार कार्ड के नाम पर इस तरह लगाते थे लोगों को ऑनलाइन चपत

जंगल से लकड़ी काटने गया युवक नहीं आया लौटकर, आगे जो हुआ सुनकर होश खो देंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -